logo-image

Ranbir-Alia Ram Mandir: राम मंदिर उद्घाटन के लिए रणबीर कपूर-आलिया भट्ट को मिला निमंत्रण, करेंगे अयोध्या प्रस्थान

Ram Mandir Ceremony: अयोध्या में 22 जनवरी को ऐतिहासिक दिन पर राजनीति, बिजनेस से लेकर बॉलीवुड तक से कई बड़ी नामचीन हस्तियां शामिल होने वाली हैं.

Updated on: 07 Jan 2024, 08:18 PM

नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Ram Mandir: बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को अयोध्या का टिकट मिल गया है. जी हां कपल 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में होने वाले ऐतिहासिक राम मंदिर उद्घाटन में शामिल होने वाले हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को आज राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ता की तरफ से निमंत्रण दिया गया है. 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर का भव्य उद्घाटन होने जा रहा है. इसे राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कहा जा रहा है. इस ऐतिहासिक दिन पर राजनीति, बिजनेस से लेकर बॉलीवुड तक से कई बड़ी नामचीन हस्तियां शामिल होने वाली हैं. इनमें अब कंगना रनौत के बाद रणबीर और आलिया का नाम भी शामिल हो गया है.

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है जिसमें रणबीर कपूर और आलिया राम मंदिर उद्घाटन के निमत्रण को स्वीकार करते दिख रहे हैं. रणबीर और आलिया को आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख श्री सुनील अंबेकर, आरएसएस कोंकण के प्रांत प्रचार प्रमुख श्री अजय मुडपे से निमंत्रण मिला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

फिल्म इंडस्ट्री से कई सितारें राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे. कंगना रनौत को पहले ही इसका को उद्घाटन से 16 दिन पहले ही निमंत्रण दिया जा चुका है.एक्ट्रेस रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शिरकत करेंगी.सोशल मीडिया पर कंगना ने राम मंदिर के इनविटेशन का वीडियो शेयर किया था. अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी इस समारोह का हिस्सा बनने जा रहे हैं. 

हालांकि, अभी और सितारों के नाम भी इसमें शामिल हो सकते हैं. हमें उम्मीद है कि अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन समेत कुछ और दिग्गज कलाकारों को भी निमंत्रण दिया जा सकता है. वहीं साउथ के भी कलाकारों के राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने की खबर है. देखते हैं साउथ कलाकारों में कौन से कलाकार अयोध्या में कदम रखेंगे.