logo-image

Rakul-Jackky Wedding: दुल्हन बनीं रकुल प्रीत..जैकी भगनानी संग रचाई शादी, देखें पहली वेडिंग फोटोज

Rakul-Jackky Wedding: आखिरकार इंतजार खत्म हुआ रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपनी शादी की पहली तस्वीरें साझा कर दी हैं. कपल साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं.

Updated on: 21 Feb 2024, 09:37 PM

नई दिल्ली:

Rakul-Jackky Wedding: बॉलीवुड के स्वीट कपल रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) शादी के बंधन में बंध गए हैं.कपल ने आधिकारिक तौर पर शादी की घोषणा कर दी है. गोवा में तीन दिवसीय वेडिंग में रकुल और जैकी ने शादी रचा ली है. साथ ही फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया है. सोशल मीडिया पर कपल ने अपनी पहली वेडिंग फोटोज भी शेयर कर दी हैं. दुल्हन बनीं रकुल बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं दूल्हे के अंदाज में जैकी भगनानी भी जंच रहे हैं. फोटोज में कपल के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है. 

आज 20 फरवरी को रकुल और जैकी भगनानी ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर दी हैं. दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर लिया है.काफी समय तक डेट करने के बाद लव बर्ड्स ने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई है. दोनों ने पंजाबी और सिंधी परंपराओं के अनुसार सात फेरे लिए हैं. न्यूली मैरिड कपल तस्वीरों में बेहद प्यार में डूबी नजर आ रहे हैं. फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में कपल ने लिखा, "आज और हमेशा के लिए....मेरा स्पेशल इंसान"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तस्वीरें जारी करने के तुरंत बाद सेलेब्स ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया है. वरुण धवन से लेकर दीया मिर्जा तक, कई बी-टाउन सेलेब्स ने नवविवाहित जोड़े को बधाई दी. साथ ही फैंस भी कपल को बधाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के वेडिंग लुक की बात करें तो कपल ने बेहद सादगी से शादी रचाई है. दोनों ने शादी के लिए पेस्टल आइवरी और व्हाइट कॉम्बिनेशन को चुना है. आइवरी हैवी फ्लोरल लहंगे में रकुल कमाल की खूबसूरत दुल्हन लग रही हैं. वहीं व्हाइट शेरवानी में जैकी भगनानी हैंडसम हंक दूल्हा बने हैं.