logo-image

Rajkumar Rao: वामिका गब्बी संग रोमांस करेंगे राजकुमार राव, दिनेश विजान की अगली फिल्म के लिए एक्टर तैयार!

राजकुमार राव एक बार फिर दिनेश विजान के साथ आए हैं. कहा जाता है कि श्रीकांत अभिनेता एक रोमांटिक कॉमेडी के लिए एक नई अभिनेत्री के साथ काम कर रहे हैं.

Updated on: 12 Apr 2024, 08:27 PM

नई दिल्ली:

राजकुमार राव अपनी अगली रिलीज श्रीकांत के लिए तैयारी कर रहे हैं. यह फिल्म श्रीकांत भोल्ला के जीवन इतिहास पर आधारित है, जिन्होंने अपनी कमजोर दृष्टि को अपनी सफलता में बाधा नहीं बनने दिया और हैदराबाद स्थित बोलैंट इंडस्ट्रीज के सीईओ और फाउंडेड बने. इस सब के बीच, राजकुमार राव कथित तौर पर एक आगामी रोमांटिक कॉमेडी के लिए दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स के साथ जुड़ गए हैं. इसके अलावा इस बार न्यूटन एक्टर एक नई एक्ट्रेस के साथ इस फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे.

राजकुमार राव और वामिका गब्बी फिल्म के लिए तैयार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार राव और वामिका गब्बी दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित एक आगामी रोमांटिक कॉमेडी में स्क्रीन साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म प्यार, हंसी और दिल को छू लेने वाले पलों का एक हैप्पी होने का वादा करती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैडॉक फिल्म्स ने राव और गब्बी की लीड रोल वाली एक नई प्रेम कहानी को अंतिम रूप दिया है. फिलहाल रहस्य में डूबे हुए हैं, लेकिन माना जाता है कि यह एक छोटे शहर में स्थापित एक रोमांटिक ड्रामा है, जो एक असामान्य स्थिति में फंसे एक कपल के इर्द-गिर्द घूमता है.

फिल्म को करण शर्मा करेंगे डायरेक्ट

हालांकि फिल्म की कहानी के बारे में डिस्क्रिप्शन गुप्त रखा गया है, रिपोर्टों से पता चलता है कि यह आधुनिक रिश्तों पर एक नया रूप होगा. आप इस फिल्म से मजाकिया डायलॉग, भरोसेमंद किरदार और फील-गुड रोमांस की खुराक की उम्मीद कर सकते हैं. 'स्त्री', 'बदलापुर' और 'लूडो' जैसी फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाने वाले दिनेश विजान को ऐसी कहानियां कहने की आदत है जो ऑडियंस को आकर्षित करती हैं. खबर है कि इस आने वाली फिल्म का डायरेक्शन 'महारानी' वेब सीरीज के डायरेक्टर करण शर्मा करेंगे.