logo-image

Rajkumar Rao Dream: इस रोल को करने के लिए तरस रहे हैं राजकुमार राव, खुद बताया सबसे बड़ा सपना

एक्टर राजकुमार राव ने कई सारी फिल्मों में काम किया है. लेकिन एक किरदार है जिसको निभाना अभिनेता का हमेशा से सपना रहा है.

Updated on: 18 Aug 2023, 06:52 PM

New Delhi:

Rajkumar Rao Dream: एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) को कौन नहीं जानता. उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. वर्तमान में एक्टर को नेटफ्लिक्स साराज 'गन्स एंड गुलाब्स' (Guns And Gulabs) में देखा जा सकता है. हाल ही में, अभिनेता ने एक नए इंटरव्यू में अपने ड्रीम किरदार के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वह किसी फिल्म में भगत सिंह का किरदार निभाना पसंद करेंगे और वादा किया कि अगर उन्हें कभी मौका मिला तो वह ऐसा करेंगे जैसा पहले किसी ने नहीं किया. बता दें कि, उन्होंने पहले एक वेब सीरीज में सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

एक बार भगत सिंह का किरदार निभाना चाहते हैं राजकुमार राव

आपको बता दें कि, स्वतंत्रता सेनानी के जीवन पर कई बॉलीवुड फिल्में बनाई गई हैं, जिनमें 'द लीजेंड ऑफ भगत सिंह', '23 मार्च 1931: शहीद', 'रंग दे बसंती' और कई अन्य फिल्में शामिल हैं. हालांकि राजकुमार की भूमिका निभाने के बारे में कई रिपोर्टें आई हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है. उन्होंने मीडिया के साथ एक बातचीत में कहा कि वह महान स्वतंत्रता सेनानी की कहानी के बारे में बहुत "जुनूनी" महसूस करते हैं. उन्होंने कहा, "बेशक, मैं भगत सिंह और उनकी यात्रा को लेकर बहुत भावुक हूं और उन्हें स्क्रीन पर अब तक आपने जो भी देखा है, उससे बिल्कुल अलग तरीके से पेश करना बहुत अच्छा था." अभिनेता ने कहा, "लेकिन, अगर मैं कभी भगत सिंह करूंगा, तो यह उनके जीवन पर एक बहुत अलग दृष्टिकोण होगा और, एक अभिनेता के रूप में उनका किरदार निभाना मेरे लिए बहुत अलग होगा."

यह भी पढे़ं - Elvish Yadav Meets Haryana CM: 'हरियाणवियों का दबदबा रहे जारी...'सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिले एल्विश यादव

एक्टर का वर्क फ्रंट

राजकुमार की हालिया क्राइम कॉमेडी सीरीज 'गन्स एंड गुलाब्स' को मिले-जुले रिव्यूज मिल रहे हैं. राज और डीके द्वारा बनाए गए शो में एक्टर एक प्रेमी मैकेनिक पाना टीपू की भूमिका निभाते हैं. सीरीज में दुलकर सलमान, टीजे भानु, सतीश कौशिक, विपिन शर्मा, गुशान देवैया, आदर्श गौरव और पूजा गौर भी हैं.