logo-image

Film Jailer: फिल्म जेलर की शूटिंग खत्म, रजनीकांत और तमन्ना भाटिया ने मनाया जश्न

सुपरस्टार रजनीकांत और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म 'जेलर' की शूटिंग पूरी हो गई है.

Updated on: 02 Jun 2023, 05:00 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) स्टारर फिल्म 'जेलर' (Jailor) की शूटिंग पूरी हो गई है. जिसे लेकर सन पिक्चर्स (Sun pictures) ने सोशल मीडिया पर शूटिंग रैप-अप की तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में फिल्म के निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार के साथ रजनीकांत (Rajinikanth) केक काटते नजर आए. सन पिक्चर्स ने अपने ट्विटर यह पोस्ट करते हुए लिखा, जेलर की शूटिंग खत्म! थिएटर पर 10 अगस्त को रिलीज होगी. फैंस इस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. 

आपको बता दें, तस्वीरों में रजनीकांत और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, फिल्म के को-स्टार और टीम के अन्य सदस्यों के साथ एक बड़ा केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म 'जेलर' 10 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में रजनीकांत एक जेलर की भूमिका निभाएंगे. फिल्म को एक जेल के अंदर शूट किया गया है. रजनीकांत और तमन्ना के अलावा, इस फिल्म में शिवराजकुमार, मोहनलाल, जैकी श्रॉफ और राम्या कृष्णन भी पर्दे पर दिखाई देंगे. यह दूसरी बार होगा जब रजनीकांत जैकी के साथ काम करते नजर आएंगे. दोनों इससे पहले 1987 में 'उत्तर दक्षिण' में काम कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें - Sonakshi Sinha Birthday: सोनाक्षी के बर्थडे पर पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा इमोशनल नोट, देखें तस्वीरें 

खबरों के मुताबिक फिल्म 'जेलर' में जैकी श्रॉफ विलेन की भूमिका में दिखेंगे. वहीं तमिल में जैकी श्रॉफ को आखिरी बार रेंडागम में देखा गया था, जिसमें अरविंद स्वामी और कुंचको बोबन भी थे. साल 2019 में, उन्होंने विजय की बिगिल में मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई, जो बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. लाल सलाम में रजनीकांत ने हाल ही में बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की आगामी तमिल निर्देशन फिल्म 'लाल सलाम' में अपनी सीन्स की शूटिंग पूरी की है. उन्होंने फिल्म में मुंबई के एक क्राइम लॉर्ड की भूमिका निभाई है, जिसमें विष्णु विशाल और विक्रांत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.