logo-image

Shilpa Shetty Divorce: पति से तलाक लेंगी शिल्पा शेट्टी, खुद राज कुंद्रा ने खोले कई राज

राज कुंद्रा ने हाल में कई ऐसे ट्वीट किए हैं जिन्होंने उनके तलाक और अलगाव को हवा दे दी है. हालांकि, बाद में एक्टर इसपर सफाई भी देते नजर आए.

Updated on: 22 Oct 2023, 10:43 AM

नई दिल्ली:

Raj Kundra Shilpa Shetty divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं. शिल्पा जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगी. इस बीच शिल्पा के पति राज कुंद्रा भी एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं. वो अपकमिंग फिल्म 'अंडर ट्रायल 69' (UT 69) में नजर आएंगे. फिल्म में राज कुंद्रा का जेल का संघर्ष दिखाया जाएगा. इसके अलावा सोशल मीडिया पर लंबे समय से शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के तलाक की अफवाहें चल रही हैं. शुक्रवार को राज कुंद्रा ने खुद तलाक को लेकर कई राज खोले हैं. उनके इस ट्वीट ने शिल्पा शेट्टी से अलग होने की अफवाहों को हवा दे दी है.

राज कुंद्रा ने हाल में कई ऐसे ट्वीट किए हैं जिन्होंने उनके तलाक और अलगाव को हवा दे दी है. हालांकि, बाद में एक्टर इसपर सफाई भी देते नजर आए. अब, एक नई पोस्ट में, कुंद्रा ने शेट्टी पर प्यार बरसाया है. कुंद्रा ने लेटेस्ट पोस्ट में शिल्पा शेट्टी को अपनी क्वीन कहते हुए जमकर तारीफ की है. उन्होंने अपनी पत्नी के साथ अपना एक मोंटाज वीडियो पोस्ट किया है. राज ने वीडियो को कैप्शन दिया, "मुझे पता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं क्योंकि मेरी वास्तविकता आखिरकार मेरे सपनों से बेहतर है."

इससे पहले राज कुंद्रा ने किसी चीज से अलग होने की घोषणा की थी. उन्होंने ट्वीट किया था, ''हम अलग हो गए हैं और आपसे विनम्र अनुरोध है कि इस कठिन दौर में हमें समय दें.'' जिससे उनके और शेट्टी के बीच झगड़े की अटकलें लगाई जा रही थीं. ऐसी अफवाहें उड़ने लगी थीं कि कुंद्रा और शिल्पा शायद अलग हो रहे हैं.

हालाँकि, इसके तुरंत बाद राज कुंद्रा ने इस पोस्ट पर सफाई पेश की और “फेयरवेल मास्क के साथ अलग होने की बात की. कुंद्रा पिछले दो साल से पब्लिक प्लेस पर मास्क पहन नजर आ रहे थे. 2021 में जेल से रिहा होने के बाद से उन्होंने अपना चेहरा नहीं दिखाया था. हालाँकि, अब उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज़ से पहले आखिरकार नकाब उतार दिया है.