logo-image

Radhika Apte को मिली थी ब्रेस्ट साइज बढ़ाने की सलाह! बताया शुरुआत में क्या-क्या सुनना पड़ा

राधिका आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहताना नाम हैं.

Updated on: 13 Apr 2023, 10:56 AM

नई दिल्ली:

राधिका आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहताना नाम हैं. अपनी परफॉर्मेंसेज के दम पर राधिका ने वह मुकाम हासिल कर लिया है कि अब शायद कोई उन्हें उनके लुक्स और फिजीक के लिए ना टोके. नहीं तो एक समय राधिका को अपने शरीर को लेकर अजब-गजब बातें सुनने को मिली हैं. राधिका ने फिल्म कम्पैनियन को दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें ना केवल अपनी नाक ठीक करवाने के बल्कि ब्रेस्ट साइज बढ़ाने की सलाह तक दी गई थी. अपने थोड़े बढ़े हुए वजन की वजह से उनके साथ से एक फिल्म भी चली गई थी.

सक्सेफुल होने के लिए बदलना पड़ेगा लुक!

राधिका ने फिल्म कम्पैनियम से बातचीत के दौरान याद किया कि किसी ने उनसे कहा था कि अगर सक्सेसफुल होना चाहती हो तो अपने लुक को बदलना होगा. राधिका ने  बताया, मेरे हाथ से एक फिल्म निकल गई क्योंकि मेरा वजन तीन या शायद चार किलो ज्यादा था. बेशक...जब आप नये होते हैं तो वे कहते हैं 'आप अपनी नाक ठीक क्यों नहीं करवा लेतीं. आप ब्रेस्ट साइज क्यों नहीं बढ़वा लेतीं. ये शुरूआत में हुआ था..कभी कभी लोग आपकी बॉडी पर ऐसे कमेंट करते हैं जैसे कि उनका अधिकार हो. अब जागरुकता की वजह से हम खुलकर बात कर रहे हैं...'

कुछ भी करो हो ही जाते हैं टाइपकास्ट

राधिका ने बताया कि वे अलग-अलग तरह के किरदार करती आई हैं लेकिन फिल्म भी उन्हें टाइपास्ट किया जाता है. उनके मुताबिक परसेप्शन बहुत ही अजीब है. लोगों को लगता था कि मैं बस गांव के देसी टाइप रोल कर सकती हूं.  मैंने बदलापुर की तो उन्हें लगा कि केवल सेक्स कॉमेडी कर सकती हूं...अलग-अलग रोल करने के बावजूद लोग दिमाग में इमेज बना लेते हैं.

जल्द आ रही है नई फिल्म

राधिका आप्टे जल्द ही जी-5 की मिसेज अंडरकवर में नजर आने वाली है. इस फिल्म में राधिका एक हाउस वाइफ के रोल में हैं जो ट्रेन्ड अंडरकवर एजेंट हैं. यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है.