logo-image

Highest Paid Telugu Star : बदले पुष्पा स्टार के तेवर, फीस के मामले में प्रभास को छोड़ा पीछे

फिल्म पुष्पा के बाद से अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का स्टारडम और भी ज्यादा हाई हो गया है. एक्टर को कई सारे ऑफर मिल रहे हैं, जिनमें से तो कई बॉलीवुड के हैं.

Updated on: 10 Mar 2023, 08:01 PM

नई दिल्ली :

Allu Arjun Becomes Hhighest Paid Telugu Star : फिल्म पुष्पा के बाद से अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का स्टारडम और भी ज्यादा हाई हो गया है. एक्टर को कई सारे ऑफर मिल रहे हैं, जिनमें से तो कई बॉलीवुड के हैं. पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. अपनी लोकप्रियता के कारण, स्टाइलिश स्टार अब टी-सीरीज के भूषण कुमार के अगले प्रोडक्शन वेंचर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने मोटी रकम चार्ज की है. ऐसा करके अल्लू अर्जुन सबसे ज्यादा फीस लेने वाले साउथ स्टार बन गए हैं और उन्होंने फीस के मामले में प्रभास को मात दे दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

यह भी पढ़ें : Anshula Kapoor Ramp Walk : अंशुला कपूर को रैंप वॉक करते हुए देख भाई अर्जुन कपूर हुए क्रेजी, ऐसे बढ़ाया हौसला

अल्लू अर्जुन चार्ज - 

अल्लू अर्जुन कथित तौर पर भूषण कुमार के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं. खबरों के अनुसार, वो सबसे अधिक फीस लेने वाले साउथ अभिनेता बन गए हैं और उन्होंने प्रभास को पछाड़ दिया है, जिन्होंने अपनी फिल्मों के लिए 100 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. बता दें, उनके पीछे राम चरण और जूनियर एनटीआर भी हैं, क्योंकि उन्होंने एसएस राजामौली की RRR के लिए 75-75 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. ऑस्कर के बाद दोनों की फीस बढ़ सकती है. हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

 वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, पुष्पा 2 के अलावा, अल्लू अर्जुन संदीप रेड्डी वांगा के अगले निर्देशन में भी अभिनय करेंगे. आने वाले प्रोजेक्ट्स का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा. उन्हें आखिरी बार 2021 की फिल्म पुष्पा: द राइज में देखा गया था, जिसमें फहद फासिल और रश्मिका मंदाना भी नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता थी और गाने ऊ अंटावा, श्रीवल्ली और सामी-सामी भी बहुत हिट हुए थे. वहीं इस फिल्म का सीक्वल, पुष्पा: द रूल इस साल रिलीज होने वाली है.