logo-image

Shehnaaz Gill Father: शहनाज गिल के पिता पर पंजाब पुलिस ने लगाया आरोप, जानें पूरा मामला

Shehnaaz Gill Father: शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख के खिलाफ पंजाब पुलिस ने आरोप लगाए हैं.

Updated on: 13 Mar 2024, 11:05 AM

New Delhi:

Shehnaaz Gill Father: एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख पर पंजाब पुलिस ने उनकी सुरक्षा का "दुरुपयोग" करने का आरोप लगाया है. हाल ही में, बाबा बकाला के पुलिस उपाधीक्षक सुरिंदरपाल सिंह ने शहनाज़ के पिता के खिलाफ आरोप लगाया और शेयर किया कि सुख द्वारा एक वीडियो शेयर करने के बाद सुरक्षा प्रदान की गई थी जिसमें एक अज्ञात कॉलर को उन्हें धमकी देते हुए सुना गया था.

बाबा बकाला डीएसपी ने शेहनाज गिल के पिता के बारे में क्या कहा?

“वीडियो दो महीने पुराना है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. हालाँकि, वह (सुख) एक संगठन चलाने के कारण उसे दी गई सुरक्षा कवर का दुरुपयोग कर रहे हैं. उन्हें सुरक्षा कवर का दुरुपयोग न करने का निर्देश दिया गया था, लेकिन उन्होंने निर्देश की अवहेलना की, ”बाबा बकाला के पुलिस उपाधीक्षक सुरिंदरपाल सिंह ने कहा और आगे दावा किया कि सुख के खिलाफ कम से कम छह मामले दर्ज किए गए हैं. डीएसपी ने यह भी कहा कि पुलिस शहनाज़ को दी गई धमकियों की जांच कर रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

हालाँकि, पंजाब पुलिस के आरोप पर शहनाज़ के पिता सुख ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की और आरोपों के समय पर सवाल उठाया. उन्होंने मीडिया से कहा, “पुलिस दो महीने बाद ऐसे आरोप क्यों लगा रही है? वे केवल आरोप लगा रहे हैं क्योंकि मैंने वीडियो पब्लिक कर दिया है.' पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है. पुलिस अपनी निष्क्रियता को छिपाने के लिए ऐसे बेबुनियाद आरोप लगा रही है. “पुलिस यह भी दावा कर रही है कि वीडियो में फोन कॉल फर्जी है. एक तरफ पुलिस कह रही है कि वह मामले की जांच कर रही है और दूसरी तरफ फैसला सुना रही है. अगर यह फर्जी धमकी है तो उन्होंने मेरे खिलाफ एफआईआर क्यों नहीं दर्ज कराई?” 

शेहनाज गिल के आने वाले प्रोजेक्ट्स

जबकि शेहनाज गिल के पिता पंजाब में हैं, एक्ट्रेस मुंबई में वरुण शर्मा के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट सब फर्स्ट क्लास की तैयारी कर रही है. बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन फिल्म होगी. इसी साल 20 जनवरी को शहनाज़ ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर फिल्म की आधिकारिक घोषणा की थी. उन्होंने लिखा, “2024 शुरू हो रहा है @फुक्रवरुण @बलविंदरसिंहजंजुआ @मुरादखेतानी @cine1studios @officialjiostudios @movietunnelproductions.”