logo-image

Priyanka Chopra: व्हाइट स्नीकर्स के साथ इस ड्रेस में बेहद क्यूट लगीं प्रियंका की बेटी मालती, देखें फोटोज

प्रियंका चोपड़ा अक्सर बेटी मालती की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, क्यूट एक्सप्रेशन देख फैंस उनपर मर मिटते हैं

Updated on: 30 Nov 2023, 12:41 PM

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) अपनी बेटी मालती मैरी के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं, दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की क्यूट एक्टिविटीज दिखाकर फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. वहीं अब प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजलिस में बेटी मालती मैरी को गोद में लिए हुए स्पॉट हुई हैं. फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर उनकी ये फोटो पोस्ट की है. फोटो में जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है वह है मालती मैरी के क्यूट आउटफिट 

मालती को एक प्यारी हुड्डी में देखा गया जिस पर लिखा था 'डैडीज़ मिनी. उन्होंने इसे ब्लू डेनिम और व्हाइट स्नीकर्स के साथ पहना था. वहीं मां प्रियंका ने कैज़ुअल लुक रखा हुआ है- ग्रे और नेवी ब्लू ट्रैक पैंट के साथ मैचिंग क्रॉप्ड  जिसे उन्होंने ग्रे टॉप, ब्लैक शूज और हैंडबैग के साथ पेयर किया है.. इन फोटोज पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

'बिल्कुल अपने पापा की तरह'

इंस्टाग्राम पर एक फैन  ने लिखा, "सबसे प्यारा, सबसे मनमोहक." एक अन्य ने कहा, "एमएम (मालती मैरी) बिल्कुल अपने पिता (निक जोनास) की तरह दिखती है, यह बहुत सुंदर है." एक तीसरे ने कमेंट किया, "कितनी प्यारी! हे भगवान (हे भगवान) वह सबसे प्यारी है!! उनके हाव-भाव और उसकी खूबसूरत मां (प्रियंका चोपड़ा) को प्यार करता हूं."

एक शख्स ने यह भी लिखा, "कितना प्यारा! तो वैसे (वैसे) वह केवल 2 दिनों के लिए यूके में फिल्म की शूटिंग कर रही थी या सालगिरह मनाने के लिए कुछ दिनों के लिए वापस आई थी?" प्रियंका और निक के रिश्ते की अगर बात करें तो 1 दिसंबर, 2018 को, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने राजस्थान के जोधपुर में उम्मेद भवन पैलेस में एक ईसाई विवाह समारोह में शादी की.एक्ट्रेस ने जनवरी 2022 में सरोगेसी के माध्यम से सिंगर निक जोनास के साथ बेटी मालती का स्वागत किया. लेकिन प्रियंका और निक मई 2022 तक अपनी बच्ची को घर नहीं लाए क्योंकि वह समय से पहले पैदा हो गई थी और उसे अपने पहले 100 से अधिक दिन एनआईसीयू में बिताने पड़े थे.

क्या डॉन 3 करेंगी प्रियंका?

 प्रियंका के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार रोमांटिक कॉमेडी लव अगेन में देखा गया था, जिसमें उनके पति और सिंगर निक जोनास भी एक कैमियो में थे. अब वह फरहान अख्तर निर्देशित फिल्म जी ले जरा में भी अभिनय करने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ एक्टिंग करने के लिए प्रियंका से भी संपर्क किया गया है. पिछले दो अध्यायों में भी वह महत्वपूर्ण भूमिका में थीं.