logo-image

Priyanka Chopra: मेट गाला 2024 में नहीं शामिल हो पाएंगी प्रियंका चोपड़ा, बताई ये वजह

Priyanka Chopra Will Miss Met Gala: हाल ही में एक इंटरव्यू में, प्रियंका चोपड़ा ने पुष्टि की कि वह 6 मई, 2024 को होने वाले मोस्ट अवेटेड मेट गाला में शामिल नहीं होंगी.

Updated on: 21 Apr 2024, 06:06 PM

New Delhi:

Priyanka Chopra Will Miss Met Gala: भारतीय फिल्मों में समय-समय पर अपने टैलेंट का प्रदर्शन करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने इंटरनेशनल लेवल पर भी अपनी जगह बनाई है. हॉलीवुड में प्रसिद्ध फिल्म मेकर्स के साथ काम करने के अलावा, उन्होंने मेट गाला सहित कई प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों में अपनी छाप छोड़ी है. फैशन इवेंट अगले महीने होने वाला है. हालाँकि, प्रियंका ने हाल ही में खुलासा किया कि वह इस साल इसमें शामिल नहीं होंगी क्योंकि वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. उन्होंने यह भी व्यक्त किया कि वह रेड कार्पेट पर ज़ेंडया को देखने के लिए एक्साइटेड थीं. 

प्रियंका चोपड़ा ने पुष्टि की है कि वह मेट गाला 2024 को मिस करेंगी
एक्सेस हॉलीवुड के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, प्रियंका चोपड़ा ने 2024 में आने वाली मेट गाला के बारे में बात की. उन्होंने पुष्टि की कि वह इस इवेंट में शामिल नहीं होंगी, उन्होंने कहा, "मुझे यह भी नहीं पता कि इस साल कौन जा रहा है. मैं निश्चित रूप से इस साल इसमें शामिल नहीं हो रहा हूं क्योंकि मैं फिल्म कर रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे मेट गाला के दौरान लोगों की रचनात्मकता को देखने में वाकई मजा आता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

यह पूछे जाने पर कि इस साल वह किसके फैशन का सबसे अधिक इंतजार कर रही थीं, प्रियंका ने यह देखने के लिए एक्साइटमेंट व्यक्त किया कि रेड कार्पेट पर क्या होगा, लेकिन उन्होंने असल में इस बारे में नहीं पढ़ा था कि इस वर्ष कौन जा रहा है. साक्षात्कारकर्ता ने उत्तर दिया कि ज़ेंडया निश्चित रूप से उपस्थित होगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

स्पाइडर-मैन और ड्यून फिल्मों में काम कर चुकीं ज़ेंडया की सराहना करते हुए प्रियंका ने कहा, "वह अद्भुत हैं, इसलिए हम निश्चित रूप से उनका इंतजार करते हैं. "

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट 
इस बीच, प्रियंका अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' (Heads Of States) के लिए तैयारी कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका ने बतौर निर्माता बैरी एवरिच की नई फीचर डॉक्यूमेंट्री 'बॉर्न हंग्री' की प्रोडक्शन टीम के साथ मिलकर अपनी नई फिल्म की भी घोषणा की.