logo-image
लोकसभा चुनाव

Priyanka Chopra: बेटी मालती को लाड़ लगाती नजर आईं प्रियंका, देखें तस्वीरें 

डीवा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भारत में तो अपने काम से नाम कमाया ही है, साथ ही एक्ट्रेस का इंटरनेशनल स्टेज पर भी बहुत बड़ा नाम है.

Updated on: 19 Feb 2023, 09:15 AM

New Delhi:

डीवा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भारत में तो अपने काम से नाम कमाया ही है, साथ ही एक्ट्रेस का इंटरनेशनल स्टेज पर भी बहुत बड़ा नाम है. एक्ट्रेस ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई मकाम हासिल किए हैं. एक शानदार अभिनेत्री से लेकर एक निर्माता और फैशन आइकन से लेकर एक वैश्विक स्टार तक. हर रोल के साथ वह लाखों दिलों पर राज करती हैं. प्रियंका चोपड़ा सबसे पसंदीदा और पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक हैं और प्रेजेंट में, सरोगेसी के माध्यम से पति निक जोनास के साथ अपनी बच्ची मालती मैरी चोपड़ा जोनास (Malti Mary Chopra Jonas) का स्वागत करने के बाद प्रियंका अपने जीवन के सबसे अच्छे चरण का आनंद ले रही हैं. 

आपको बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी मालती के साथ झलकियां साझा करती रहती हैं. ऐसा ही हाल ही में भी हुआ जब प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेबी गर्ल के साथ एक और तस्वीर शेयर की. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "डेज लाइक दिस."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

शेयर की हुई तस्वीरों में , हम देख सकते हैं कि प्रियंका हमेशा की तरह एक सफेद टी शर्ट, डेनिम पैंट और एक भूरे रंग की फॉक्स-लेदर जैकेट में बेहद हॉट लग रही थी, साथ ही उन्होंने मालती को अपने हाथ में पकड़ा हुआ है. मालती का लुक भी, बेबी पिंक को-ऑर्डिन सेट और सफेद हेड बो के साथ बेहद क्यूट नजर आ रहा है. दूसरी तस्वीर में प्रियंका को सोते समय मालती के साथ देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें - Nandamuri Tarak Ratna Death: Jr. NTR के कजिन नंदमुरी तारक रत्न का 39 की उम्र में हुआ निधन, कई दिनों से हालत थी गंभीर

इस बीच, प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस ने 14 फरवरी यानी वैलेंटाईन्स डे के दिन अपनी आने वाली फिल्म 'लव अगेन' का ट्रेलर रिलीज किया था. इस फिल्म में सैम ह्यूगन भी लीड रोल में हैं और इसमें निक जोनास का कैमियो रोल भी हैं. जिम स्ट्रॉस द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.