logo-image

Priyanka Chopra : 'सिटाडेल' के सेट पर निक के लिए स्वेटर बुनती थी प्रियंका, जानें किससे मिली प्रेरणा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मोस्ट अवेटेड वेबसीरिज 'सिटाडेल' (Citadel) के दो एपिसोड अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गए हैं.

Updated on: 28 Apr 2023, 06:50 PM

मुंबई :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मोस्ट अवेटेड वेबसीरिज 'सिटाडेल' (Citadel) के दो एपिसोड अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गए हैं.  सिटाडेल से पहले, वह लगातार जी तोड़ मेहनत कर रही थीं. कभी एक एक्ट्रेस के रूप में तो कभी एक निर्माता के रूप में.  फिर भी, वह खुद से पूछती है, "मैं अपने लिए और अधिक क्यों नहीं चाहती?"हाल ही में, प्रियंका ने शेयर किया कि जब वह अपने पति और सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) को खेल खेलते हुए और अपने शौक में समय बिताते हुए देखती हैं, तो उन्हें भी कुछ अलग पैशन चुनने का मन करता है. उनके इस विचार ने उन्हें बुनाई करने के लिए प्रेरित किया. जी हां प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें 'सिटाडेल' के सेट पर जब भी खाली समय मिलता तो वो निक के लिए स्वेटर बुनती थीं.

स्वेटर देख निक ने ऐसा किया रिएक्ट

प्रियंका ने 'एले मैगज़ीन' को बताया कि इसका रिजल्ट ये निकला कि मैंने स्वेटर तो बुना पर ये निक के साइज से सात गुना बड़ा था. उन्होंने आगे कहा, "मुझे साइज का कोई सेंस नहीं है, उन्होंने निक की तरफ इशारा करते हुए कहा, वह बहुत प्यारा था. उसने इस स्वेटर को अजमाया और ऐसा था, 'ओह, यह प्यारा है, लेकिन ये स्वेटर निक के लटक रहा था तो, प्रियंका समझ गई कि बुनाई उनके बस की बात नहीं है.'

ये भी पढ़ें-Jiah Khan Case: बॉलीवुड से सिर्फ सलमान ने किया था सूरज पंचोली को सपोर्ट, ट्रोल हुए थे 'भाईजान'

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने आगे कहा, लेकिन मैं कुछ और जरूर करना चाहूंगी. वहीं प्रियंका और निक के रिश्ते की अगर बात करें तो दोनों की बीच में एक अच्छी बॉन्डिंग है. ये सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और वीडियोज देखकर भी अंदाजा लगाया जा सकता है. प्रियंका ने आगे बताया कि निक हर चीज में उनका साथ देते हैं और उन्हें पता चला है कि उन्हें बिस्तर में कॉफी पसंद है, इसलिए वह सुनिश्चित करते हैं कि उन्हें बिस्तर पर कॉफी मिले. उन्होंने कहा, "यह स्पोर्ट बेहद खास है है. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपनी बेटी मालती मैरी (Maltie Marie) को लेकर भी कई खुलासे किए थे.