logo-image

मिस वर्ल्ड कैरोलिना बिलावस्का की फेवरेट हैं प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस को कहा 'आइकन'

करोलिना बिलास्वास्का ने सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के लिए अपना प्यार जताया और जाने-माने फिल्म मेकर, संजय लीला भंसाली और साजिद के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की.

Updated on: 30 Aug 2023, 05:26 PM

नई दिल्ली:

मिस वर्ल्ड 2022 करोलिना बिलावस्का मिस वर्ल्ड ब्यूटी कॉम्पिटिशन के 71वें वर्जन के लिए भारत में हैं, जो 8 दिसंबर को कश्मीर में किया जाएगा. इस मौके से पहले, दिवा देश का भ्रमण कर रही हैं, क्योंकि वह एक दिन के लिए कश्मीर में थीं, उन्होंने डल झील पर शिकारे की सवारी की और मिस वर्ल्ड ऑर्गनाइजेशन की चेयरपर्सन और सीईओ जूलिया मॉर्ले के साथ कश्मीरी फेरन पहना. इसके बाद सोमवार को ब्यूटी क्वीन देश की राजधानी दिल्ली में गई. 

मिस वर्ल्ड ने की शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की तारीफ

इसके बाद सोमवार को ब्यूटी क्वीन देश की राजधानी दिल्ली में गई. जहां एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और इसमें काम करने की अपनी ख्वाहिशों को सबके सामने रखते हुए बाकि सितारों की तारीफ की. करोलिना बिलासवस्का ने सुपरस्टार शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के लिए तारीफों के पुल बांधते हुए संजय लीला भंसाली और साजिद नाडियाडवाला जैसे जाने-माने फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने की इच्छा जाताईं. उन्होंने यह भी बताया कि वह एक दिन हिंदी सिनेमा का हिस्सा बनना चाहती हैं और मुंबई में रहना चाहती हैं.

मिस वर्ल्ड ने संजय लीला भंसाली के काम की सराहना की

उन्होंने इसे 'सपने के सच होने' जैसा बताते हुए संजय लीला भंसाली के काम की सराहना की और कहा, 'एसएलबी अविश्वसनीय फिल्में बना रहे हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह एक राजकुमारी की तरह दिखती हैं. मैं साजिद नाडियाडवाला से भी मिलना चाहती हूं. उनके साथ काम करना एक सपना होगा.  इसके अलावा, पेजेंट विनर ने प्रियंका चोपड़ा को अपनी पसंदीदा अभिनेत्री बताया और खुलासा किया कि उन्होंने अभिनेता की आखिरी फिल्म द स्काई इज पिंक देखी थी. उन्होंने कहा, वह मेरे लिए एक आइकन हैं. मैं उससे बहुत सारी चीज़ों के लिए प्यार करती हूं. 

हिंदी फिल्में देखने पर कैरोलिना बिलावस्का

करोलिना ने बताया कि उन्हें इस जर्नी के दौरान हिंदी फिल्में देखा जिसमें उनको बहुत मजा आया. आगे करोलिना ने बताया कि अक्सर जब मैं हवाई जहाज़ पर जाती हूं तो उनके पास आमतौर पर बॉलीवुड फिल्में होती हैं, उन्होंने कहा कि  ईमानदारी से कहूं तो, मैं इसे इन फिल्मों में शानदार डांस और रंगों के लिए देखती हूं. यह खूबसूरत है.