logo-image

Priyanka Chopra Statement : प्रियंका चोपड़ा ने अपनी ही बात को किया कवर, कहा - मैंने माफ कर दिया...

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी आने वाली सीरीज सिटाडेल के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया, जिसकी चर्चा हर प्लेटफॉर्म पर हो रही है. उस दौरान एक्ट्रेस ने कई सारी बातें शेयर की है.

Updated on: 03 Apr 2023, 09:51 PM

नई दिल्ली :

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी आने वाली सीरीज सिटाडेल के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया, जिसकी चर्चा हर प्लेटफॉर्म पर हो रही है. उस दौरान एक्ट्रेस ने कई सारी बातें शेयर की है.  प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, पीसी ने आर्मचेयर एक्सपर्ट और डैक्स शेपर्ड के साथ अपने पॉडकास्ट के बारे में बात की, जिसमें उन्होंने हॉलीवुड जाने की बात शेयर की थी.  दरअसल, उन्होंने बताया था कि 'बॉलीवुड में उन्हें टारगेट किया जा रहा था और लोग उन्हें कास्ट नहीं कर रहे थे.' प्रियंका अपने बॉलीवुड से बाहर निकलने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए ये भी कहा कि 'उनके साथ जो हुआ उसके साथ उनके रिलेशन अच्छे नहीं थे लेकिन अब उनको उस शख्स से कोई दिक्कत नहीं है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा Statement : -

आपको बता दें कि पीसी ने शेयर किया, 'मुझे लगता है कि सबसे पहले जब मैं पॉडकास्ट में थी, तो मुझसे मेरे लाइफ की जर्नी के बारे में पूछा गया था. अपनी जर्नी के बारे में मैंने सच कहा. क्योंकि अब मैं अपनी लाइफ के उस फेस के बारे में बात कर सकती हूं. मैं जो महसूस कर रही हूं उसे बता सकती हूं. लेकिन जो भी हुआ, मैंने माफ कर दिया. मैं बहुत समय पहले आगे बढ़ चुकी हूं'. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, प्रियंका (Priyanka Chopra) रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज 'सिटाडेल' में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. हाल ही में वेब सीरीज का न्यू ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. इसके अलावा प्रियंका 'लव अगेन' में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाते हुए नजर आएंगी. वहीं देसी गर्ल फिल्म 'जी ले जरा' से अपनी बॉलीवुड वापसी करेंगी, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. 

यह भी पढ़ें : Janhvi Kapoor Post : शिखर पहाड़िया के जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर ने शेयर की अपनी क्लोज तस्वीर, फैंस हुए मुरीद