logo-image

Priyanka Chopra Borother: प्रियंका चोपड़ा के भाई की हुई रोका सेरेमनी, जानें कौन है देसी गर्ल की होने वाली भाभी ?

Priyanka Chopra Borother: प्रियंका चोपड़ा के भाई की हुई रोका सेरेमनी, जानें कौन है देसी गर्ल की होने वाली भाभी ?

Updated on: 02 Apr 2024, 06:30 PM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Borother: हॉलीवुड स्टार और भारत की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के घर खुशियां झूम के आई हैं. उनके छोटे भाई सिद्धार्थ चोपड़ा जल्द शादी रचाएंगे. जी हां, हाल में सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका सेरेमनी हुई थी. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. अब हर कोई प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी के बारे में जानना चाहता है. हम आपको बता दें कि प्रियंका के भाई ने अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड नीलम उपाध्याय के साथ रोका की रस्म की है. कपल साथ में बेहद प्यार लग रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने ऐसी दी बधाई
प्रियंका चोपड़ा ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई के रोका सेरेमनी की तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने इस्ंटा स्टोरी पर भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के इस फंक्शन से फोटोज साझा की. फोटो में प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, सिद्धार्थ और नीलम उपाध्याय फैमिली फोटो के लिए पोज दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, उन्होंने ये कर दिखाया,  हैप्पी रोका!" दूसरी ओर, उन्होंने अपने रोका पोस्ट को भी फिर से साझा किया और लिखा, "बधाई हो @सिद्धार्थचोप्रा89 @नीलमुपाध्याय हमारे सभी प्यार और आशीर्वाद (लाल दिल) #rokafied"

कौन हैं प्रियंका की होने वाली भाभी
सिद्धार्छ चोपड़ा के छोटे भाई सिद्धार्थ लंबे समय से नीलम उपाध्याय को डेट कर रहे थे. आखिरकार उन्होंने अपनी लेडीलव नीलम उपाध्याय के साथ इस रिश्ते को ऑफिशियल बना लिया है. नीलम उपाध्याय फिल्म इंडस्ट्री से आती हैं. वो साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं और तमिल, तेलुगू समेत कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. नीलम ने साल 2012 में तेलुगू फिल्म 'मिस्टर 7' से एक्टिंग डेब्यू किया था. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के 21 मिलियन फॉलोवर्स हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Upadhyaya (@neelamupadhyaya)

पहले टूट गई थी सिद्धार्थ चोपड़ा की सगाई
बता दें कि सिद्धार्थ चोपड़ा की पहले एक सगाई टूट गई थी. इससे पहले उनकी सगाई इशिता कुमार से हुई थी. कपल जल्द ही शादी भी रचाने वाले थे लेकिन उससे पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. साल 2020 में प्रियंका भाई की सगाई में शामिल होने इंडिया आई थीं लेकिन सबकुछ कैंसिल कर दिया गया था.