logo-image

लाइफ को जीना है बिंदास तो मानें प्रियंका चोपड़ा के ये 5 टिप्स

पीसी जल्द ही द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ दंगल गर्ल जायरा वसीमऔर फरहान अख्तर लीड रोल में दिखाई देगें.

Updated on: 16 Jun 2019, 06:41 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने फैन्स के साथ जिंदगी जीने के कुछ बेहद ही मजेदार टिप्स शेयर किए हैं. प्रियंका ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर हाल ही में अमेरिकी मैगजीन इनस्टाइल के जुलाई 2019 संस्करण के लिए फिल्माए गए अपने फोटोशूट से एक छोटे से वीडियो को शेयर किया.

वीडियो की शुरुआत में प्रियंका बिल्कुल देसी अंदाज में 'नमस्ते' कहती हैं. इसके बाद प्रियंका ने अपना पहला टिप शेयर करते हुए कहा, "हमेशा अपनी स्कर्ट की अपेक्षा बड़े बनो."

जिदंगी को जीने का दूसरा पाठ पढ़ाते हुए प्रियंका ने कहा, "छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है." तीसरे टिप में प्रियंका ने कहा, "साड़ी, नॉट सॉरी!" प्रियंका का चौथा टिप है, "थोड़ी हल्लेबाजी करें." अंत में पांचवें टिप में प्रियंका ने कहा, "मतभेद हों तो उसे सुलझाएं."

View this post on Instagram

5 life lessons with yours truly 😂 (I’m so funny) haha Check out a copy of @instylemagazine July 2019 on stands today

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो पीसी जल्द ही द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ दंगल गर्ल जायरा वसीमऔर फरहान अख्तर लीड रोल में दिखाई देगें. फिल्म को सोनाली बोस डायरेक्ट करेंगी. इसके अलावा भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को यूनीसेफ की ओर से दिसंबर में यूनीसेफ स्नोफ्लेक बॉल समारोह में डैनी केये ह्यूमनटेरियन अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: वरुण- अनुष्का के लिए गुड न्यूज, अब 'सुई धागा' लेकर शंघाई चले मौजी और ममता

प्रियंका साल 2006 से यूनीसेफ से जुड़ी हैं. साल 2010 और 2016 में क्रमश: उन्हें बाल अधिकार के लिए राष्ट्रीय और वैश्विक यूनीसेफ गुडविल एंबेसडर नियुक्त किया गया था. वह विभिन्न चीजों जैसे कि पर्यावरण, स्वास्थ्य, शिक्षा और महिलाओं के अधिकारों को बढ़ावा देने के साथ ही साथ लैंगिक समानता और नारीवाद के बारे में भी हमेशा बात करती हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)