logo-image

Priyanka-Ankit Viral : प्रियंका चाहर ने अंकित गुप्ता संग दिया किलर पोज, फैंस हुए मदहोश

बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता (Priyanka Chahar Choudhary And Ankit Gupta) टीवी इंडस्ट्री के शानदार कपल में से एक हैं. दोनों की जोड़ी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है.

Updated on: 17 Apr 2023, 07:22 AM

नई दिल्ली :

Baba Siddique Iftar Party : बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता (Priyanka Chahar Choudhary And Ankit Gupta) टीवी इंडस्ट्री के शानदार कपल में से एक हैं. दोनों की जोड़ी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है. हाल ही में कपल बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के इफ्तार पार्टी (Baba Siddique Iftar Party) में पहुंचा था. दोनों की एक साथ एंट्री देखने लायक थी. हाथों में हाथ डाले सितारों से सजे इवेंट में पहुंचे प्रियंका और अंकित, ब्लैक कलर की आउटफिट में नजर आए. दोनों का लुक वाकई देखने लायक था. यह पहली बार नहीं था, जब किसी पार्टी में दोनों एक साथ देखे गए. 

Priyanka-Ankit लुक -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 आपको बता दें कि प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary) ने पार्टी (Baba Siddique Iftar Party) में ब्लैक एंड गोल्ड कलर का लंहगा वियर किया था. अपने लुक को और भी जानदार बनाने के लिए उन्होंने स्मोकी आई और न्यूड मेकअप किया था. वहीं अंकित (Ankit Gupta) ब्लैक कलर के एक कुर्ता सेट में नजर आए, जिसको परफेक्ट बनाने के लिए उन्होंने एक मखमली ब्लैक जैकेट वियर की थी. इतना ही नहीं कपल ने एक साथ पैप्स के लिए मुस्कुराते हुए पोज भी दिया. 

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो, सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 16 में नजर आने के बाद दोनों को कई इवेंट में देखा गया, जहां अंकित वर्तमान में गौतम सिंह विग और नेहा राणा के साथ टीवी सीरीज जुनूनियत में अभिनय कर रहे हैं, वहीं प्रियंका के पास भी कुछ प्रोजेक्ट हैं. खबरों के अनुसार, प्रियंका रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आने वाली थीं, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया वो आखिरी टाइम पर पीछे हट गईं.

यह भी पढ़ें : Baba Siddique Iftar Party : शहनाज गिल ने अपनाया पाकिस्तानी लुक, वायरल हुआ वीडियो