logo-image

50 की उम्र में पापा बने कोरियोग्राफर प्रभु देवा, दूसरी पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

प्रभु देवा पहले से ही तीन बच्चों के पिता हैं. उनकी दूसरी पत्नी हिमानी सिंह एक डॉक्टर हैं. देवा अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर ही रखना पसंद करते हैं.

Updated on: 13 Jun 2023, 05:28 PM

नई दिल्ली:

Prabhu Deva Become Father: कोरियोग्राफर प्रभु देवा एक बार फिर पिता बन गए हैं. देवा के घर एक बेटी का जन्म हुआ है. उनकी दूसरी पत्नी हिमानी ने एक बेटी को जन्म दिया है. हालांकि, मीडिया में प्रभु देवा के 50 की उम्र में पिता बनने पर सनसनी मची हुई है. दूसरी ओर फैंस अपने चहेते डांसर को चौथी बार पिता बनने पर भर-भरकर बधाई दे रहे हैं. प्रभु देवा साउथ और हिंदी सिनेमा के फेमस कोरियोग्राफर, एक्टर और प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने सैकड़ों फिल्मों में अपनी कोरियग्राफी से धमाल मचाया है. एक्टर को कुछ फिल्मों में एक्टिंग करते भी देखा गया है.

फिलहाल, प्रभुदेवा चौथी बार पिता बने हैं जिसके लिए वो काफी खुश हैं. एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि "मैं वाकई इस उम्र में पिता बना हूं और इसके लिए काफी खुश हूं. मैं खुद को कंप्लीट महसूस कर रहा हूं."  

प्रभु देवा पहले से ही तीन बच्चों के पिता हैं. उनकी दूसरी पत्नी हिमानी सिंह एक डॉक्टर हैं. देवा अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर ही रखना पसंद करते हैं. हिमानी सिंह से प्रभुदेवा ने साल 2020 में गुपचुप शादी की थी. कपल को बालाजी मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया था. तब ट्विटर पर हिमानी सिंह की तस्वीर बहुत वायरल हुई थी. इसके बाद कपल ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे रखी. बेटी के जन्म के बाद प्रभुदेवा ने इस रिश्ते पर पहली बार खुलकर बात की है. 

इससे पहले प्रभु देवा ने 1995 में क्लासिकल डांसर रामलत से शादी की थी. रामलत ने देवा के लिए इस्लाम छोड़ हिंदू धर्म अपना लिया था. दोनों का रिश्ता 16 साल ही चल पाया और दोनों ने आपसी मंजूरी से तलाक ले लिया था. पहली पत्नी से प्रभुदेवा को तीन बेटे हैं.

बॉलीवुड गलियारों में प्रभु देवा का अफेयर एक्ट्रेस नयनतारा के साथ रहा है. दोनों लंबे रिलेशनशिप में रहे थे. हालांकि, बात शादी तक पहुंचते-पहुंचते रह गई गई थी.