logo-image

Prabhas-Anushka Shetty Wedding: बाहुबली की दुल्हन बनीं देवसेना, अनुष्का-प्रभास की वेडिंग फोटोज वायरल

फैंस प्रभास और अनुष्का को बड़े पर्दे पर वापस देखना चाहते हैं. इस बारे में पूछे जाने पर अनुष्का ने एक इंटरव्यू में कहा, ''यह फैसला मेरे हाथ में नहीं है, मुझे पता है कि फैंस हमारी जोड़ी को पसंद करते हैं

Updated on: 11 Oct 2023, 04:25 PM

नई दिल्ली:

साउथ के मशहूर एक्टर प्रभास (Prabhas) और अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के वेडिंग फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पिछले कुछ समय से दोनों की साथ में स्पॉट किया जा रहा है, लेकिन दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिलेशन को लेकर जानकारी साझा नहीं की थी. उन्होंने कहा था, वो लोग दोनों अच्छे दोस्त हैं. इस जोड़ी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने फैंस को खुश कर दिया, जिसके बाद आई शादी की फोटोज ऑनलाइन वायरल हो गई हैं. 

इन वायरल एआई फोटो में, अनुष्का (Prabhas-Anushka Shetty Wedding) प्रभास के साथ एक भव्य रूप से सजाए गए मंडप में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं, जिसमें उन्होंने शादी के जोड़े पहने हुए हैं. इन एआई-जनरेटेड फोटो को देखने के बाद, कई फैंस प्रभास और अनुष्का को वास्तविक जीवन में शादी करते हुए देखने की उम्मीद कर रहे हैं. 

'यह फैसला मेरे हाथ में नहीं है'

इस बीच, फैंस प्रभास और अनुष्का को बड़े पर्दे पर वापस देखना चाहते हैं. इस बारे में पूछे जाने पर अनुष्का ने एक इंटरव्यू में कहा, ''यह फैसला मेरे हाथ में नहीं है, मुझे पता है कि फैंस हमारी जोड़ी को पसंद करते हैं, यह अंततः एक बेहतरीन कहानी और नजरिए पर निर्भर करता है. मुझे उम्मीद है कि कोई एक सम्मोहक स्क्रिप्ट और किरदार लिखेगा जो प्रभास और मुझे दोनों को आकर्षक लगे.''

क्या है दोनों का अगला प्रोजेक्ट?

अनुष्का शेट्टी की सबसे हालिया फिल्म, 'मिस शेट्टी एंड मिस्टर पॉलीशेट्टी', जिसमें उन्होंने नवीन पॉलीशेट्टी के साथ रोल प्ले किया, उन्होंने आलोचकों और फिल्म इंडस्ट्री की प्रशंसा हासिल की है. यह फिल्म फिलहाल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है.इस बीच, प्रभास 'सलार पार्ट 1: सीजफायर' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जो 22 दिसंबर को विश्व स्तर पर सिनेमाघरों में प्रवेश करने के लिए तैयार है. फिल्म के लिए फैंस का इंतजार जबरदस्त है, फैंस उत्सुकता से एक सिनेमाई मास्टरपिस की उम्मीद कर रहे हैं.