logo-image

Poonam Pandey Death Stunt Update: पूनम पांडे की फर्जी मौत के नाटक में शामिल थी ये कंपनी, अब मांगी पूरे देश से माफी

Poonam Pandey Troll: पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरुकता के लिए अपनी फर्जी मौत का स्टंट किया था. हालांकि, एक्ट्रेस का ये दांव उल्टा पड़ गया.

Updated on: 05 Feb 2024, 02:29 PM

नई दिल्ली:

Poonam Pandey Death Stunt Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे एक बड़े विवाद में फंस गई हैं. एक्ट्रेस ने पिछले तीन दिन से हंगामा बरपाया हुआ है. उन्होंने पहली अपनी फर्जी मौत का खेल रचा और अब इस पर सफाई देती घूम रही हैं. दरअसल, 2 फरवरी को पूनम पांडे की टीम ने एक्ट्रेस की मौत की सूचना जारी की थी. बताया गया था कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से पूनम पांडे दुनिया को अलविदा कह गईं. हालांकि, एक दिन बाद सच सामने आया कि वो जिंदा हैं और उन्होंने कैंसर के खिलाफ जागरुरकता कैंपेन के लिए ये सब नाटक किया था. इस हरकत के लिए हर कोई पूनम पांडे को ट्रोल कर रहा है. अब इस मामले में ताजा अपडेट सामने आया है. पूनम पांडे के साथ इस षडयंत्र में शामिल कंपनी ने भी माफीनामा जारी किया है. 

पूनम पांडे ने दावा किया कि उन्होंने महिलाओं में होने वाले सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरुकता के लिए फर्जी मौत का खेल किया था. ये सब एक पब्लिसिटी स्टंट था. एक्ट्रेस की इस हरकत के लिए उन्हें आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं. यहां तक कि पूनम के खिलाफ FIR भी हो चुकी हैं. मामले में नया मोड़ आया है जब इस खेल में शामिल कंपनी ने भी माफी मांग ली है. डिजिटल कंपनी श्बांग ने अपने आधिकारित इंस्टाग्राम हैंडल पर माफीनामा जारी किया है. कंपनी ने खुलासा किया कि पूनम पांडे के इस कैंपेन में उनका हाथ और फर्जी मौत का सारा खेल रचा गया था. इस कैंपेन का मकसद लोगों को सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरुक करना था लेकिन कंपनी ने अब लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए खेद जताया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Schbang (@schbang)

कंपनी ने माफीनामा के साथ ट्रोलर्स के स्क्रीनशॉट भी साझा किए हैं. साथ ही कैंसर से पीड़ित परिवारों की कहानियां भी बताई हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर यूजर्स और सेलिब्रिटीज पूनम पांडे के इस स्टंट से नाखुश हैं. एक्ट्रेस को इसके लिए खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी है.  

शनिवार को पूनम पांडे ने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह जिंदा हैं और 'सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत नहीं हुई है.' उनकी मौत की खबर फर्जी थी. ये सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए किया गया एक स्टंट था. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें लोगों की भावनाओं को आहत करने का काफी दुख है लेकिन वो समाज सेवा के तौर पर ऐसा कर बैठी थीं. एक फॉलो-अप वीडियो में, पूनम ने स्टंट के लिए माफ़ी मांगी लेकिन कहा कि वह इस बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाना चाहती थीं.