logo-image

'Carry On Jatta 3' मुसीबत में फंसे फिल्म के मेकर और एक्टर, टीम के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट दर्ज

फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' के निर्देशक और कलाकारों के खिलाफ शिव सेना हिंद की युवा कमेटी के अध्यक्ष इशांत शर्मा और पंजाब शिव सेना के अध्यक्ष सुनील ने जालंधर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

Updated on: 02 Jul 2023, 11:41 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' के निर्देशक और कलाकारों के खिलाफ शिव सेना हिंद की युवा कमेटी के अध्यक्ष इशांत शर्मा और पंजाब शिव सेना के अध्यक्ष सुनील ने जालंधर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पंजाब शिव सेना (टकसाली) के अध्यक्ष सुनील कुमार बंटी ने बताया कि "हमने शिव सेना हिंद की ओर से शिकायत दर्ज कराई है. क्योंकि फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' हिंदुओं पर केंद्रित है. जिसमें एक ब्राह्मण को हवन करते हुए देखा जा रहा सकता है. एक सीन में अनुष्ठानों का अपमान किया गया है.

गिप्पी ग्रेवाल, बिन्नू ढिल्लों और गुरप्रीत घुग्गी ने 'हवन कुंड' पर पानी फेंककर लाखों हिंदुओं की आस्था का उल्लंघन किया है. क्योंकि हिंदू धर्म में अगर कोई अनुष्ठान करना होता है तो सबसे पहले हवन किया जाता है.'' उन्होंने आगे कहा, ''इसलिए, आज हमने उन सभी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है और मांग की है कि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए उन पर धारा 295 लगाई जाए. साथ ही मांग की कि अगर वे पंजाब में माहौल खराब करने की कोशिश करते हैं तो इसके लिए धारा 153 लगाई जाए.

सुनील ने कहा "ये लोग हिंदू धर्म को निशाना बनाकर अपनी टीआरपी बढ़ाने की कोशिश करते हैं. अगर किसी अन्य जाति के साथ ऐसा होता तो वे थिएटर में तोड़फोड़ कर देते या आग लगा देते. हिंदू धर्म एक बहुत ही नरम धर्म है. इसलिए हम पहले पुलिस के पास गए. अगर उन्होंने 24 घंटे के भीतर कार्रवाई नहीं की, तो निर्देशक कंग और गुरप्रीत घुग्गी का घर जालंधर में ही है. हम उनके घरों के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे."

यह भी पढ़ें- Alia Siddiqui ने पूजा भट्ट को लगाई फटकार, कहा विक्टिम कार्ड खेलती हैं पूजा

शिव सेना हिंद की युवा समिति के अध्यक्ष इशांत शर्मा ने एनी को बताया, "लोगों द्वारा हमें क्लिप भेजने के बाद हमने पूरी फिल्म देखी और हम आज सामने आए. हमारे दिल को ठेस पहुंची है इसलिए हम यहां शिकायत करने आए हैं. अगर उन्हें लगता है कि यह अनुचित है" सामग्री, दृश्य स्वचालित रूप से हटा दिया जाता है" समीप कांग द्वारा निर्देशित 'कैरी ऑन जट्टा 3' 29 जून को रिलीज हुई थी.