BREAKING NEWS
  • Today History: आज ही के दिन अंतर्राष्ट्रीय मातृभाषा दिवस को यूनेस्को ने स्वीकृति दी थी, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • 'कहीं बुरे तो कहीं अच्छे' काम के लिए पिटे पुलिसवाले, पढ़िए पूरी खबर- Read More »
  • Horoscope, 17 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 17 नवंबर का राशिफल- Read More »

पीएम नरेंद्र मोदी और एकता कपूर में क्या है एक जैसी समानता, सुनिए खुद स्मृति ईरानी से

News State Bureau  |   Updated On : June 22, 2019 11:04:32 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने न्यूज नेशन (News Nation) के कार्यक्रम Hamari sansad sammelan में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने अमेठी से जीत का राज, महिला सुरक्षा के बारे में सभी सवालों पर बेबाकी से बात की. बातों ही बातों में दीपक चौरसिया ने कहा कि एकता कपूर से सीधे मोदी और मोदी से एकता ये है स्मृति ईरानी की लाइफ..

इसके जवाब स्मृति ने कहा कि एकता और मोदी दोनों ही हार्ड टास्क मास्टर हैं. स्मृति ने कहा कि दोनों की खूबी ये है कि दोनों व्यक्ति को चुनने के बाद उन्हें पूरा टाइम देते हैं कि आप विषय को पढ़ लें और समझ लें अपनी बात को प्रस्तुत करें और अपने दम पर काम करें. स्मृति ने कहा कि अगर मुझे अपने कार्यक्षेत्र में उस प्रकार की स्वतंत्रता नहीं मिलती तो मैं आज यहां नहीं बैठी होती.

दीपक चौरसिया ने पूछा कि क्या एकता कपूर से मिलना और उनके सीरियल में काम करना आपकी जिंदगी का सबसे बड़ा टर्निंग प्वांइट था. इसके जवाब में स्मृति ने कहा कि मैं जीवन के उस पड़ाव में थी जब पिता जी ने कहा था कि दाल नहीं गलती है और नौकरी नहीं मिलती है तो घर लौटिए. हमने रिश्ता देख रखा है आपका विवाह करना है. पिता जी ने निर्णय कर रखा था उन्होंने कहा था कि आपने हमसे समय मांगा था और आप समय अवधि में उतीर्ण नहीं हो पाईं अब आप घर लौंटे.

स्मृति ने कहा कि मैं भगवान से यही कामना कर रही थी कि कोई तो करिश्मा करो और मैं नौकरी करुं और सफलता की आधी सीढ़ी चढ़ सकूं और उस करिश्मा का नाम एकता कपूर था.

दीपक चौरसिया ने पूछा कि आप कैसे एकता कपूर से कैसे टकराईं. इसके जवाब में स्मृति ईरानी ने कहा कि वो एकता से नहीं टकराईं, एकता उनसे टकराईं. स्मृति ने कहा कि मैं उनके ऑफिस में किसी छोटे से किरदार के लिए किसी और सीरियल में आई थी. उन्होंने मुझे देखा और कहा रोको उसे ये है तुलसी....

First Published: Jun 22, 2019 09:45:10 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो