logo-image

Anushka-Virat मुसाफिर की तरह वादियों में भटक रहे, तस्वीरें आयी सामने

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विरोट कोहली (Virat Kohli) फिलहाल धार्मिक यात्रा पर हैं. बीते दिनों कपल ऋषिकेश स्थित दयानंद आश्रम पहुंचा था.

Updated on: 01 Feb 2023, 09:51 AM

highlights

  • अनुष्का ने शेयर की ऋषिकेश ट्रिप की तस्वीरें
  • डैडी विराट के कंधे पर ट्रेक का मजा लेती दिखीं वामिका
  • पहाड़ों पर दिखा कपल का मस्ती भरा अंदाज

नई दिल्ली:

Anushka Sharma and Virat Kohli trip in Rishikesh : अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विरोट कोहली (Virat Kohli) फिलहाल धार्मिक यात्रा पर हैं. बीते दिनों कपल ऋषिकेश स्थित दयानंद आश्रम पहुंचा था. जहां से उनकी तस्वीर भी सामने आयी थी. इसके अलावा फिलहाल उनकी कुछ अन्य तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आयी हैं. जिसमें विराट और अनुष्का वादियों में मुसाफिर की तरह भटकते नजर आ रहे हैं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुईं हैं. जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma के साथ दोबारा इंटीमेट होना चाहते हैं Ranveer Singh!

आपको बता दें कि अनुष्का ने खुद ये तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की हैं. जिसमें एक साथ 6-7 तस्वीरें देखी जी सकती हैं. पहली तस्वीर में विराट कोहली अपने कंधे पर वामिका को बिठाए आगे जाते दिख रहे हैं. दूसरी तस्वीर में विराट और अनुष्का नजर आ रहे हैं. तीसरी फोटो में गाय और बकरियों को देखा जा सकता है. अन्य तस्वीर में विराट और वामिका को देखा जा सकता है. वहीं, अनुष्का हाथ में फूल लिए दिख रहीं हैं. इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'पहाड़ों में पहाड़ है और ऊपर कोई नहीं है...' उनकी इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए विराट ने हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

ट्रिप से जुड़ी एक तस्वीर विराट ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फैंस के साथ शेयर की है. जिसमें विराट- अनुष्का और वामिका नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए लोगों ने सवाल किया है, 'फोटो किसने क्लिक की है?' इसके अलावा भी फैंस ने इमोजी शेयर करने के साथ अलग-अलग तरह के रिएक्शन्स दिए हैं. दोनों स्टार्स की इस पोस्ट पर अब तक ढेर सारे लाइक्स आ चुके हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma हबी Virat Kohli के साथ होना चाहती हैं कैद! जानें वजह

गौरतलब है कि इससे पहले भी विराट और अनुष्का की अन्य तस्वीरें वायरल हुई थी. जिसमें वो संतों के आगे हाथ जोड़कर प्रणाम करते दिखाई दिए थे. आपको बता दें कि स्वामी दयानंद गिरी आश्रम पहुंचने के बाद कपल ने भंडारा का आयोजन किया था. जिस दौरान की ही ये तस्वीरें वायरल हुई थी.