logo-image

Manipur Violence: मणिपुर हिंसा पर फिल्म बनवाना चाहते हैं लोग, क्या विवेक अग्निहोत्री करेंगे डायरेक्ट?

विवेक अग्निहोत्री के फैंस की Demand है कि फिल्म निर्माता अपनी अगली फिल्म मणिपुर हिंसा के ऊपर बनाए. इस बात पर अभिनेता का रिएक्शन आपको चौंका देगा.

Updated on: 22 Jul 2023, 12:08 PM

New Delhi:

मणिपुर की एक घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है. दो समुदायों के बीच दंगों के कारण एक भयानक घटना हुई, जहां दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर उन्हें नग्न घुमाया गया. कथित तौर पर, उनमें से एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार भी किया गया था. जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर आया, नेटिजन्स हैरान रह गए, यहां तक ​​कि कई मशहूर हस्तियों ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पर रिएक्शन दिए और न्याय की मांग की. अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, सोनू सूद से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक - कई सेलेब्स ने परेशान करने वाले वीडियो पर रिएक्शन दिए और चिंता व्यक्त की. इस बीच, 'द कश्मीर फाइल्स' के मेकर विवेक अग्निहोत्री को एक नेटिजन ने मणिपुर हिंसा पर एक फिल्म बनाने के लिए कहा. जिस पर फिल्ममेकर के रिएक्शन ने सबको चौंका दिया. 

आपको बता दें कि, विवेक अग्निहोत्री ने उन पर भरोसा दिखाने के लिए नेटिजन को धन्यवाद दिया और बाद में तंज कसते हुए कहा, "मुझ पर इतना विश्वास रखने के लिए धन्यवाद. लेकिन, सारी फिल्मों पर मुझसे ही बनवाओगे क्या यार? तुम्हारी 'टीम इंडिया' में कोई 'आदमी' फिल्म मेकर नहीं है क्या?"

इससे पहले विवेक अग्निहोत्री ने वेब सीरीज 'द कश्मीर फाइल्स' अनरिपोर्टेड का ट्रेलर रिलीज किया था. यह ज़ी 5 सीरीज़ है जिसमें लोग कश्मीर से अपनी कहानियाँ शेयर कर रहे हैं और न्याय की माँग कर रहे हैं. यह कश्मीरी हिंदुओं द्वारा अपनी कहानियाँ शेयर करने की एक और दिल को चीर कर रख देने वाली कहानी है.

यह भी पढ़ें - Urfi Javed Bullied: गोवा जा रही उर्फी जावेद के साथ लड़कों ने की बदतमीजी, एक्ट्रेस का छलका दर्द

इससे पहले, 2022 में रिलीज़ हुई 'द कश्मीर फाइल्स' बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता साबित हुई. यह फिल्म कश्मीर से कश्मीरी हिंदुओं के निष्कासन के बारे में थी. इसमें अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और कई अन्य लोगों ने काम किया था.