logo-image

Viral Video: Gadar 2 देखने ट्रैक्टर से थिएटर पहुंच रहे हैं लोग, सनी पाजी का दिखा क्रेज

एक्टर सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' को देखने के लिए फैंस ट्रैक्टर और ट्रकों में पहुंच रहे हैं. फैंस की यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 13 Aug 2023, 11:38 AM

New Delhi:

Gadar 2: एक्टर सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. और लोग अपने पसंदीदा एक्टर को देखने के लिए पागल हो रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. गदर 2 को सिनेमाघरों में ओएमजी 2 से टकराव देखने को मिला, लेकिन इसके बावजूद यह बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. भारत के अलग-अलग शहरों के सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ ने कब्जा किया हुआ है. साथ ही अब ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि, दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर क्रेज इस हद तक बढ़ गया है कि, वह ट्रकों और ट्रैकटरों को लेकर सिनेमाघर पहुंच रहे हैं. 

आपको बता दें कि, फिल्म को देखने की दर्शकों के बीच इतना एक्साइटमेंट हैं कि राजस्थान में लोग फिल्म देखने के लिए ट्रकों और ट्रैक्टरों में भरकर सिनेमाघरों में पहुंचे हैं. कहा जाता है कि 2001 में जब 'गदर: एक प्रेम कथा' रिलीज हुई थी तब भी कुछ ऐसा ही क्रेज था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, फैंस की भीड़ को हूटिंग और जयकार करते हुए देखा जा सकता है. कथित तौर पर, यह वायरल वीडियो आईनॉक्स, सिटी सेंटर मॉल, भीलवाड़ा राजस्थान से लिया गया है. सिनेमाघरों में दर्शक 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाते हुए भी पहुंचे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashish Shukla (@ashishdehati)

यह भी पढ़ें - Sridevi Birth Anniversary: श्रीदेवी की जयंती पर भावुक हुए बोनी कपूर, शेयर की यादगार तस्वीर 

गदर 2 का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है और इसमें अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म विभाजन के समय पर आधारित एक रोमांटिक-एक्शन ड्रामा है. यह मुख्य रूप से अमृतसर के एक सिख ट्रक ड्राइवर तारा सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पाकिस्तान के लाहौर में एक राजनीतिक परिवार की मुस्लिम लड़की सकीना से प्यार हो जाता है. इस बार तारा सिंह अपने बेटे जीते (उत्कर्ष शर्मा) के लिए पाकिस्तानी सेना के खिलाफ मैदान में हैं.