logo-image

परिणीति चोपड़ा को मिला अपनी भाभी से ये खास तोहफा, पुरानी यादों में खोईं एक्ट्रेस

परिणीति चोपड़ा ने अपनी भाभी को गिफ्ट देने और उन्हें पुरानी यादों की सैर पर ले जाने के लिए थैंक्स नोट लिखा.

Updated on: 26 Nov 2023, 08:41 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में एक शानदार और स्वप्निल समारोह में शादी के बंधन में बंध हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. हाल ही में, परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लंबे समय के बाद मिली एक कैंडी की तस्वीर शेयर कर अपनी पुरानी यादों के बारे में बताया. उन्होंने उन्हें 'इंपॉर्टेंट गिफ्ट' देने के लिए अपनी भाभी के प्रति भी आभार जताया. 26 नवंबर को परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भाभी द्वारा गिफ्ट की गई कैंडी की तस्वीर शेयर की.

परिणीति ने अपनी भाभी का थैंक्स किया

आज, 26 नवंबर को, परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो ऑडियंस के बाद अपनी भाभी द्वारा गिफ्ट में दी गई एक कैंडी की पुरानी यादों को शेयर किया. पुरानी यादों की सैर करते हुए, अभिनेत्री ने अपनी कहानी में कैंडी की एक तस्वीर साझा की और लिखा, भाभी मुझे वो गिफ्ट दे रही हैं जो मायने रखते हैं. 20 साल बाद इसे खाया, पुरानी यादें ताजा हो गईं.

काम के मोर्चे पर परिणीति चोपड़ा

अपने हालिया काम में, परिणीति ने सर्वाइवल थ्रिलर मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू में एक भूमिका निभाई. टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1989 के रानीगंज कोयला क्षेत्र आपदा से संबंधित घटनाओं पर दिखाती है. कहानी अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत इंजीनियर जसवन्त सिंह गिल के साहसी प्रयासों औक कामों पर है, जिन्होंने घटना के दौरान लगभग 65 फंसे हुए खनिकों को बहादुरी से बचाया था. रिव्यू द्वारा सराहने के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई.

यह भी पढ़ें- सलमान खान को इंडस्ट्री का 'भाई' नहीं मानते इमरान हाशमी, एक्टर ने बताई इसके पीछे की वजह

यह भी पढ़ें- महेश भट्ट ने वीडियो शेयर कर अपने दामाद रणबीर कपूर को 'बेस्ट डैड' बताया', इमोशनल हुए अभिनेता

अमर सिंह चमकीला में दिखाई देंगी परिणीती

परिणीति इम्तियाज अली की लाइफ पर आधारित ड्रामा, अमर सिंह चमकीला में दिखाई देने की तैयारी कर रही हैं. अगले साल नेटफ्लिक्स पर डेब्यू के लिए तैयार इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ प्रसिद्ध पंजाबी गायक की भूमिका में हैं, और परिणीति उनकी पत्नी की भूमिका निभाती हैं. कुछ महीने पहले जारी किए गए टीज़र को पॉजिटिव रिव्यू मिले, जिससे फैंस में इसके प्रीमियर के लिए उत्साह पैदा हो गया.