logo-image

Parineeti Chopra: 'मैं आपको रिपोर्ट करूंगी,' फैंस क्लब पर क्यों भड़की परिणीति चोपड़ा?

परिणीति चोपड़ा ने यह स्पष्ट किया कि वह ऐसे मामलों की रिपोर्ट करके कार्रवाई करेंगी. एक सीक्रेट मैसेज में उन्होंने कहा,

Updated on: 25 Nov 2023, 10:11 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बॉलीवुड की सबसे शानदार एक्ट्रेसस में से एक हैं. फैंस उनकी शादी से लेकर उनके पहले करवाचौथ और दिवाली से जुड़े हर डिटेल जानने को लेकर बेसब्र रहते हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर अन्य कलाकारों के फैन क्लबों को उन्हें गलत तरीके से प्रदर्शित करने के बारे में आगाह किया. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैन पेजों को कड़ी चेतावनी जारी करते हुए उन्हें अन्य कलाकारों से संबंधित डिटेल और इंटरव्यू के साथ गलत तरीके से उनका नाम जोड़ने के प्रति आगाह किया है.

इसमें शामिल फैंस क्लब के बारे में बात करते हुए, उन्होंने यह स्पष्ट किया कि वह ऐसे मामलों की रिपोर्ट करके कार्रवाई करेंगी. एक सीक्रेट मैसेज में उन्होंने कहा, "मैं फैन पेजों को अपने कलाकारों के पक्ष में मेरे नाम का उपयोग करते हुए डिटेल देते हुए देख रही हूं. ये फर्जी हैं. मैंने किसी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, उन्हें बधाई नहीं दी है या उनकी सराहना नहीं की है. मैं देख रही हूं." और आपको रिपोर्ट करूंगी. थोड़ी सी गूगलिंग से कभी किसी को ठेस नहीं पहुंचती."

ये भी पढ़ें-बंदर ने चुराई श्रद्धा कपूर के हाथ से भाकरवड़ी, एक्ट्रेस का रिएक्शन देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

65 फंसे हुए खनिकों को बचाया जाएगा

परिणीति (Parineeti Chopra) ने जीवनी पर आधारित सर्वाइवल थ्रिलर मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू में भूमिका निभाई. टीनू सुरेश देसाई के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1989 के रानीगंज कोयला क्षेत्र आपदा के आसपास की घटनाओं की पड़ताल करती है. कहानी विशेष रूप से अक्षय कुमार द्वारा स्टारर इंजीनियर जसवन्त सिंह गिल के वीरतापूर्ण प्रयासों पर रोशनी डालती है, जिन्होंने भयावह घटना के दौरान लगभग 65 फंसे हुए खनिकों को बहादुरी से बचाया था. आलोचकों से सराहना पाने के बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास छाप छोड़ने में असफल रही.

क्या है परिणीति का अगला प्रोजेक्ट?

आगे देखते हुए, परिणीति इम्तियाज अली की आगामी जीवनी नाटक, अमर सिंह चमकीला में स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं. अगले साल नेटफ्लिक्स रिलीज़ के लिए निर्धारित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ नामचीन पंजाबी गायक का रोल निभा रहे हैं, जबकि परिणीति उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं.