logo-image

परिणीति ने शेयर की अपने ब्राइडल दुपट्टे की क्यूट तस्वीर, लिखा है पति राघव का नाम

सोशल मीडिया पर राघव और परिणीति की शादी के वीडियोज वायरल हो रहे हैं. किस तरह दोनों ने छतरी के नीचे नाचते-थिरकते हुए एंट्री ली थी.

Updated on: 27 Sep 2023, 06:40 PM

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra Custom Veil: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने उदयपुर के शाही लीला पैलेस में शादी रचाई थी. ये एक ग्रैंड वेडिंग थी. हालांकि, कपल ने इस सेरेमनी को इंटिमेट रखा था. पर अब सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं. कपल ने खुद भी इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. इधर परिणीति शादी की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. उन्होंने अपने ब्राइडल लुक से कुछ क्यूट चीजें फैंस के साथ साझा की हैं. खासतौर पर परिणीति के ब्राइडल लहंगे में लगा लंबा घूंघट जिस पर राघव लिखा था. 

इंस्टाग्राम पर परिणीति चोपड़ा ने अपने ब्राइडल कस्टमाइज दुपट्टे की फोटोज शेयर की हैं. बुधवार दोपहर को अपनी इंस्टा  स्टोरी पर मिसेज चड्ढा ने अपने दुपट्टे की एक झलक शेयर की. इसपर गोल्डन एम्ब्रायडरी से राघव लिखा हुआ था. परिणीति का अपने घूंघट पर राघव का नाम रखना दोनों की दिल छू लेने वाली बॉन्डिंग को दर्शाता है. फैंस भी कपल की बॉन्डिंग पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

इसके अलावा सोशल मीडिया पर राघव और परिणीति की शादी के वीडियोज वायरल हो रहे हैं. किस तरह दोनों ने छतरी के नीचे नाचते-थिरकते हुए एंट्री ली थी. वहीं परिणीति ने ब्राइडल एंट्री पर काफी यूनिक अंदाज में वॉक किया था. कपल के वेडिंग वेन्यू से मेहमान और बारातियों के डांस वीडियो भी सामने आए हैं. 

इंस्टाग्राम पर परिणीति ने अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की थीं. उन्होंने राघव के लिए एक प्यार भरा मैसेज लिखा था. एक्ट्रेस ने लिखा कि वो दोनों लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रहे थे. दोनों एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं. परिणीति और राघव शादी की तस्वीरें में किसी राजकुमार और राजकुमारी से कम नहीं लग रहे हैं. कपल की लव स्टोरी भी किसी फेयरी टेल से कम नहीं है.