logo-image

पति राघव संग दिल्ली पहुंचीं नई-नवेली दुल्हन परिणीति, हाथ पकड़कर दिए पोज

Parineeti Chopra and Raghav Chadha: परिणीति के चेहरे पर शादी की खुशी साफ देखी जा सकती है. राघव चड्ढा भी काफी डैशिंग लग रहे हैं.

Updated on: 25 Sep 2023, 07:21 PM

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra and Raghav Chadha: न्यूली वेड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा दिल्ली पहुंच गए हैं. शादी के बाद कपल ने दिल्ली एयरपोर्ट पर ग्रैंड एंट्री मारी है. एयरपोर्ट पर परिणीति  यहां परिणीति काफी संस्कारी अवतार में नजर आई हैं. ससुराल की सरजमीं पर कदम रखते ही परिणीति ने परफेक्ट नई-नवेली दुल्हन लुक कैरी किया है. एक्ट्रेस नियॉन कलर का सूट पहने नजर आई हैं. इतना ही नहीं परिणीति को मंगलसूत्र के लिए ट्रोल करने वालों की भी बोलती बंद हो जाएगी. एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और चूड़ा पहने स्पॉट हुई हैं. यहां पैपराजी के लिए एक्ट्रेस ने पति राघव चड्ढा का हाथ थामे जमकर पोज दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दिल्ली पहुंचते ही परिणीति और राघव काफी खुश नजर आए. दोनों ने एयरपोर्ट पर अपने फैंस को ग्रीट किया. साथ ही पैपराजी ने भी लंबे इंतजार के बाद कपल को शादी की बधाई दी. यहां परिणीति और राघव ने एक-दूजरे का हाथ पकड़कर पोज दिए. परिणीति के चेहरे पर शादी की खुशी साफ देखी जा सकती है. राघव चड्ढा भी काफी डैशिंग लग रहे हैं. उन्होंने व्हाइट पजामा के साथ ओलिव कुर्ता पहना था जिसे आप नेता ने नेहरू जैकेट के साथ पेयर किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arvind Kejriwal Fans (@arvindkejriwalaap.fc)

सोशल मीडिया पर न्यूली वेड कपल का एयरपोर्ट लुक काफी वायरल हो रहा है. यहां परिणीति ने परिवार से मुलाकात की और दोनों ने फैंस की बधाइयों के लिए शुक्रिया कहा. उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग रचाने वाले परिणीति और राघव दिल्ली में काफी सादगी भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं.