logo-image

Murder Mubarak : पंकज त्रिपाठी के साथ धमाकेदार वापसी कर रही करिश्मा कपूर, इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म

नेटफ्लिक्स ने 'मर्डर मुबारक' का टीज़र जारी किया, फिल्म में शानदार कलाकार हैं. होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 मार्च को प्रीमियर के लिए तैयार है.

Updated on: 05 Feb 2024, 11:55 PM

नई दिल्ली:

पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान और करिश्मा कपूर अपकमिंग फिल्म 'मर्डर मुबारक' का टीजर रिलीज कर दिया गया है, फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में शानदार एक्टर हैं. होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 मार्च को प्रीमियर के लिए तैयार है.  मर्डर मुबारक के निर्माताओं ने एक झलक जारी की है और इसने नेटिज़न्स को फिल्म के बारे में एक्साइटेड कर दिया है. मर्डर मुबारक ने अपने सभी करेक्टर्स को बहुत जटिल कहानियों और उनके आसपास की रहस्यमयी आभा को दिखाया. प्रोमो सिर्फ 1 मिनट 27 सेकेंड का है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

मर्डर मुबारक में सारा अली खान, विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, आदित्य रॉय कपूर, करिश्मा कपूर, डिंपल कपाड़िया सहित कई सितारे शामिल हैं. संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, सुहैल नैय्यर और कुणाल खेमू सहित अन्य. स्टार कास्ट ने सोशल मीडिया पर एक टीज़र साझा किया और फैंस प्रोमो को लेकर उत्साहित हो गए. इसके साथ ही उन्होंने अपना उत्साह व्यक्त करने के लिए कमेंट बॉक्स में बाढ़ ला दी. टीजर को सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, इतने सारे रंगीन किरदार, और ये सब आपको बधाई देने आए हैं, मर्डर मुबारक. 15 मार्च को केवल नेटफ्लिक्स पर आ रहा है.

फैन्स ने दिल खोलकर कमेंट किए

एक यूजर ने कहा, करिश्मा कपूर वापस आ गई हैं.  इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार है. एक अन्य यूजर ने कहा, दिलचस्प लग रहा है, इसे जरूर देखूंगा. तीसरे यूजर ने लिखा, अद्भुत कास्टिंग. करिश्मा कपूर के फैंस इस फिल्म में उनकी वापसी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं. एक ने कमेंट किया, इसे खास तौर पर करिश्मा कपूर के लिए देखूंगा. एक अन्य ने कमेंट किया, बहुत एक्साइटेड हूं. इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. तीसरे यूजर ने कमेंट किया, करिश्मा कपूर मैम, आप वापस आकर बहुत खुश हूं.