logo-image

Palak Tiwari Troll: इफ्तार पार्टी में पलक तिवारी ने पहनी इतनी बोल्ड ड्रेस, यूजर्स ने 'बेशर्म लड़की' कहकर किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक तिवारी एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार हो गई हैं.

Updated on: 17 Apr 2023, 02:02 PM

नई दिल्ली:

Palak Tiwari Troll: बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक तिवारी एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार हो गई हैं. एक्ट्रेस को उनके फैशन सेंस के लिए यूजर्स ने फटकार लगाई है. दरअसल, हाल में पलक तिवारी पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुई थीं. यहां बी-टाउन के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की थी. 16 अप्रैल को आयोजित हुई इस इफ्तार पार्टी में पलक काफी बोल्ड लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस ने डीपनेक शिमर लहंगा पहना था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि, फैंस को एक्ट्रेस या ये ग्लैमरस अंदाज पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लगे. 

बेहद ग्लैमरस लुक में पहुंची पलक तिवारी
बाबा सिद्दीकी हर साल एक ग्रैंड इफ्तार पार्टी होस्ट करते हैं. इस इवेंट में सलमान खान जैसे सुपरस्टार भी शिरकत करने पहुंचे थे. वहीं सलमान की 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म को-स्टार पलक तिवारी ने भी पार्टी में एंट्री ली. पलक ने ग्रे कलर का शिमर लहंगा पहना था जिसे उन्होंने डीपनेक मैचिंग ब्लाउज के साथ कंप्लीट किया था. खुले बाल और न्यूड मेकअप में पलक बिंदास लग रही थीं, हालांकि उनके इस पहनावे ने कई लोगों को नाराज कर दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने कहा बेशर्म लड़की
कुछ यूजर्स पलक को इफ्तार पार्टी जैसे ट्रेडिशनल इवेंट में बोल्ड कपड़े पहनने पर ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने लिखा, 'बेशर्म लड़की...' तो दूसरे ने पलक को सख्त हिदायत दी और कहा, 'इस तरह के कपड़े इफ्तार पार्टी के लिए परफेक्ट नहीं हैं.' एक और ट्रोलर ने लिखा, 'एक दिन पूरे कवर कपड़े नहीं पहन सकती थी."

हालांकि, इस इवेंट में पलक तिवारी ने बाबा सिद्दिकी और उनके बेटे जीशान के साथ जमकर पोज दिए. पलक के अलावा पार्टी में सना खान, गौहर खान, शहनाज गिल, सलमान खान समेत कई सितारे पहुंचे थे. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी जल्द ही फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी यह फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में पूजा हेगड़े, दग्गुबती वेंकटेश, जगपति बाबू, भूमिका चावला, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, विनाली भटनागर, शहनाज़ गिल जैसे कई कलाकार शामिल हैं.