logo-image

Palak Tiwari: मां श्वेता तिवारी से नाराज हुईं पलक तिवारी, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भले ही इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan) को लेकर छाई हुई हैं.

Updated on: 28 Apr 2023, 08:35 PM

मुंबई :

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भले ही इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan) को लेकर छाई हुई हैं. लेकिन एक सबके बीच एक चीज जो उनको सबसे ज्यादा खल रही वह है उनकी मां का अटेंशन. जी हां पलक तिवारी को अपनी मां को याद सता रही है. एक्ट्रेस ने अर्चाइव्स से एक फोटो शेयर की और सोशल मीडिया के जरिए मां की शिकायत की है . पलक तिवारी अपनी बेटी  श्वेता तिवारी के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. 

पलक ने 27 अप्रैल, 2022 की एक फोटो शेयर की है. फोटो में श्वेता को एक ट्रेंडी पीले रंग का काफ्तान सूट पहने हुए देखा जा सकता है, जबकि रेयांश हरे रंग की टी-शर्ट में बेहद कूल लग रहे हैं. दोनों मां और बेटे को फंकी शेड्स पहने और स्टाइल में पोज देते देखा जा सकता है. पलक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए शिकायत की, "दोबारा मेरे बिना वाइबिंग." यह पहली बार नहीं है जब पलक को इस तरह की शिकायत हुई हो. वह अक्सर श्वेता से अपने छोटे भाई के साथ ज्यादा समय बिताने के कारण मजाक में चिढ़ती है.  

ये भी पढ़ें-The Kashmir Files को नहीं मिला एक भी अवॉर्ड...तो फिल्म फेयर पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा

श्वेता तिवारी को पलक पर है गर्व

पलक (Palak Tiwari)  अपने बेबी ब्रदर से प्यार करती हैं और अपने कई इंटरव्यूज में भी इस बात का जिक्र कर चुकी हैं. पलक अक्सर अपने भाई की फोटोज शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वर्तमान में सलमान खान की मल्टी-स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का हिस्सा बनने के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म में जस्सी गिल, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम भी हैं.श्वेता और पलक दोनों एक साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं. बाद में, श्वेता (Shweta Tiwari) ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि कैसे उन्हें पलक पर गर्व है और उन्होंने लोगों से जाकर फिल्म देखने का आग्रह किया.