logo-image

नंबर वन फेकू हैं पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास, कहा- ठुकरा दी ये बड़ी बॉलीवुड फिल्में

करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में अनुष्का शर्मा के मंगेतर का किरदार निभाने वाले पाकिस्तानी अभिनेता इमरान अब्बास ने खुलासा किया कि उन्हें बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों के ऑफर मिले, जिन्हें अभिनेता ने सिरे से खारिज कर दिया.

Updated on: 09 Apr 2024, 04:51 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी अभिनेता इमरान अब्बास, जिन्हें आखिरी बार करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में देखा गया था, एक्टर ने हाल ही में उन बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बात की, जिन्हें उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था. एक इंटरव्यू में इमरान अब्बास ने उन हिंदी ब्लॉकबस्टर्स के बारे में कुछ स्पष्ट खुलासे किए जिन्हें उन्होंने एक बार ठुकरा दिया था. अभिनेता ने अपने शो शान-ए-सुहूर पर निदा यासिर के साथ एक इंटरव्यू में महेश भट्ट, संजय लीला भंसाली और राजकुमार हिरानी जैसे फिल्म निर्माताओं को ना कहने के बारे में खुलकर बात की.

इमरान अब्बास ने फिल्म मेकर्स को ना कहा

इमरान ने बताया, करियर के हिसाब से मैं पीछे मुड़ के देखता हूं, आशिकी जैसी फिल्म छोड़ दी, सब कहते हैं, आशिकी छोड़ दी, इतनी बड़ी फिल्म, अरे राम लीला को तुमने ना कह दिया. गुजारिश एक फिल्म थी जो आदित्य रॉय कपूर वाला रोल को मना कर दिया. मुझे राजकुमार हिरानी की फिल्म पीके में सरफराज का किरदार भी ऑफर किया गया था. हालांकि मैंने ऐसा नहीं किया. संजय लीला भंसाली की हीरामंडी को ना कहा, वहीं  गुज़ारिश में आदित्य रॉय कपूर की भूमिका भी पहले मुझे ही ऑफर की गई थी.

आशिकी 2 के लिए वह पहली पसंद थे इमरान

एक्टर ने आगे कहा कि आशिकी 2 उस वक्त का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट था, मुझे भी आशिकी का ऑफर मिला था, आप चाहें तो महेश भट्ट या मोहित सूरी से पूछ लें, उन्होंने ही मुझे ऑफर दिए थे और फिर उन्होंने मुझे प्रस्ताव ठूकराने के लिए अहसास भी दिलाया.  एक्टर ने आगे कहा कि मैंने ये क्या कर दिया. लेकिन लोग मुझसे कहते रहते हैं कि ओआई इन फिल्मों को मेरी अन्य फिल्मों की तरह कैसे जान डाल सकता था.