logo-image

Akshay Kumar: क्या OMG 2 की रिलीज डेट बढ़ेगी आगे, सेंसर बोर्ड ने लगाए 20 कट

ओएमजी 2' अमित राय निर्देशित फिल्म है, जो उमेश शुक्ला की सुपरहिट व्यंग्य कॉमेडी 'ओएमजी' की अगली कड़ी है, जिसमें परेश रावल ने प्रमुख भूमिका निभाई थी.

Updated on: 27 Jul 2023, 09:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  इन दिनों अपनी फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. ये फिल्म जल्द ही 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. लेकिन फिल्म को लेकर काफी विवाद जारी है, फिल्म के कई सीन्स को हटाने की  बात की गई है. हालांकि अभी तक इसे सेंसर बोर्ड ने पास नहीं किया हैं. सेंसर बोर्ड (Censor Board) की रिवाइजिंग कमेटी से 20 कट्स और ए सर्टिफिकेट मिलने के बाद अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टारर 'ओएमजी2' अपनी रिलीज डेट में बदलाव की उम्मीद कर रही है, ऐसा टीम के एक करीबी सूत्र ने बताया है.

पहले खबर आई थी कि मेकर्स न तो कट्स से खुश हैं और न ही ए सर्टिफिकेट से, क्योंकि इससे फिल्म के सार पर असर पड़ेगा और सेक्स एजुकेशन के विषय को हर उम्र के लोगों को देखना चाहिए. सूत्र ने कहा, "निर्माताओं की राय है कि रिलीज की तारीख 11 अगस्त से आगे बढ़ा दी जाए क्योंकि वे समिति द्वारा सुझाए गए बदलावों के खिलाफ लड़ना चाहते हैं और फिल्म का उचित प्रचार भी करना चाहते हैं." बता दें, अभिषेक चौबे की 2016 की फिल्म 'उड़ता पंजाब' जिसमें शाहिद कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे, भी सीबीएफसी द्वारा सुझाए गए कटौती के खिलाफ लड़ने के लिए गए थे. 

ये भी पढ़ें-Gadar 2: 'लेजी लम्हे की लड़की अब कैसे गदर करेगी,' फिल्म को लेकर अमीषा पटेल ने बयां किया दर्द

आध्यात्मिक संस्थानों की कहानी दर्शाती है ये फिल्म

सूत्र के मुताबिक, हमने अश्विन वर्दे से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वह कमेंट के लिए उपलब्ध नहीं थे. 'ओएमजी 2' (OMG 2) अमित राय निर्देशित फिल्म है, जो उमेश शुक्ला की सुपरहिट व्यंग्य कॉमेडी 'ओएमजी' की अगली कड़ी है, जिसमें परेश रावल ने प्रमुख भूमिका निभाई थी. जहां 'ओएमजी' देश में आध्यात्मिक संस्थानों के इर्द-गिर्द घूमती है, वहीं 'ओएमजी 2' कथित तौर पर यौन शिक्षा पर डालती है.  फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार, गोविंद नामदेव और यामी गौतम प्रमुख भूमिकाओं में हैं.