logo-image

Ranbir-Alia Ramayana: ओम राउत ने की रणबीर-आलिया की रामायण को लेकर बात, 'रामायण पर बनी फिल्मों को सपोर्ट करना चाहिए'

आदिपुरुष (Adipurush) के डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) ने नितेश तिवारी की डायरेक्टेड रणबीर-आलिया की रामायण पर कमेंट की.  फिल्म के विवादों के बीच आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत ने नितेश तिवारी की तरफ से बनाई जा रही रामायण पर को लेकर बात की,

Updated on: 19 Jun 2023, 09:46 PM

नई दिल्ली:

आदिपुरुष (Adipurush) के डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) ने नितेश तिवारी की डायरेक्टेड रणबीर-आलिया की रामायण पर कमेंट की.  फिल्म के विवादों के बीच आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत ने नितेश तिवारी की तरफ से बनाई जा रही रामायण पर को लेकर बात की, जिसमें अन-ऑफिशियल तौर पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को कास्ट करने की बात कही गई थी. फिल्म आदिपुरुष को लेकर हो रहे क्रिटिसिज्म के बीच डायरेक्टर ओम राउत का कहना है कि हिंदू महाकाव्य रामायण पर और फिल्में बनाई जानी चाहिए.

फिल्म आदिपुरुष को लेकर हो रहे क्रिटिसिज्म के बीच डायरेक्टर ओम राउत का कहना है कि हिंदू महाकाव्य रामायण पर और फिल्में बनाई जानी चाहिए. डायरेक्टर ने एक इन्टरव्यू में कहा कि इंडस्ट्री में के कई लोग बना रहे हैं, उन्होंने सीधे तौर पर नितेश तिवारी का जिक्र किया, जिनके बारे में माना जाता है कि उन्होंने अपने रामायण में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को कास्ट किया था.

ओम राउत की फिल्म फेक्चूयल एरर और डायलॉग की वजह से दर्शकों पर कुछ खास असर नहीं कर पाई है. ओम का कहना है कि वह नितेश तिवारी और उनकी फिल्म मेकिंग स्किल का सम्मान करते हैं. तिवारी की रामायण के बारे में सुना है और वह इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. उन्होंने कहा, "नीतेश एक महान निर्देशक और मेरे अच्छे दोस्त हैं. मैंने उनका काम देखा है. मैंने दंगल देखी है. यह हमारे देश की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. 

राउत ने कहा कि रामायण हमारे इतिहास का एक गौरवशाली हिस्सा है और इंडस्ट्री को अधिक से अधिक फिल्में बनाकर इसे पूरी तरह से अपनाना चाहिए. निर्देशक ने कहा कि वह हमेशा उन लोगों का समर्थन करेंगे. जो रामायण को किसी भी रूप में संभव बनाने की कोशिश कर रहे हैं. “रामायण, प्रभु श्री राम पर जितनी भी फिल्में हम बनाते हैं, मुझे लगता है कि हम सभी उस फिल्म के लिए समर्थन करेंगे. 

यह भी पढ़ें- Shahid Kapoor and Kriti Sanon: शाहिद कपूर-कृति सेनन की अनटाइटल फिल्म को मिली रिलीज डेट

इस बीच, भगवान राम के रूप में प्रभास और सीता के रूप में कृति सनोन अभिनीत, आदिपुरुष ने रविवार को अपने हिंदी वर्जन से लगभग 40 करोड़ रुपये की कमाई की, तीन दिन की कुल मिलाकर हिंदी में लगभग 115 करोड़ रुपये की कमाई की. वल्ड लेवल पर मेकर्स ने खुलासा किया कि फिल्म ने दो दिनों में 240 करोड़ रुपये की कमाई की है. तमाम नेगेटिविटी के बावजूद आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है.