logo-image

Priyanka Chopra की पोनीटेल ठीक करते दिखें निक जोनास, नेटिज़न्स किया ऐसे रिएक्ट

हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके प्यारे पति निक जोनास अपनी पत्नी की पोनीटेल ठीक करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 16 Jul 2023, 09:11 AM

नई दिल्ली:

फेमस अमेरिकी एक्टर-सिंगर निक जोनास और उनकी पत्नी, फेमस बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे फेमस स्टार कपल में से एक हैं. एक-दूसरे के प्यार में पागल ये कपल अक्सर किसी भी ओकेजनल पर एक साथ लोगों का दिल जीत लेते हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने जनवरी 2022 में अपने पहले बच्चे, बेटी मालती मैरी का स्वागत किया. हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने वीडियो शेयर किया

हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके प्यारे पति निक जोनास अपनी पत्नी की पोनीटेल ठीक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं अभिनेत्री अपने पति के प्यार भरे हावभाव को एंजॉय करती दिख रही है. यह वीडियो विंबलडन महिला फाइनल मैच में शामिल होने के बाद घर वापस जाते समय रिकार्ड किया गया है. 

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor: सेल्फी के लिए फैन ने किया एक्टर को परेशान, VIDEO वायरल

नेटिज़न्स का दिल जीत रहा वीडियो

हालांकि, सिंगर- एक्टर निक जोनस (Nick Jonas) ने अपनी पत्नी प्रियंका की पोनीटेल खोल दी, और अभिनेत्री के बाल बिखरे हुए रह गए. प्रियंका ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "पोनीटेल टफ हैं" निक का वन्डरफुल हावभाव अब नेटिज़न्स का दिल जीत रहा है, जो इस जोड़े पर प्यार बरसा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu: इंडस्ट्री को टाटा-बाय बोलने के बाद एक्ट्रेस पहुंची स्वर्ण मंदिर

निक जोनास ने लिखा प्यारा सा नोट

बाद में, निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के साथ एक प्यारी सेल्फी शेयर की. मशहूर अमेरिकी गायक ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "अपने प्यार के साथ टेनिस में खूबसूरत पल. रॉयल बॉक्स में बैठना और @marketavondrousova को अपना पहला ग्रैंड स्लैम जीतते हुए देखना सम्मान की बात है"