logo-image

Shaktimaan: क्या रणवीर सिंह बनेंगे शक्तिमान? कितना होगा फिल्म का बजट, मुकेश खन्ना ने किया खुलासा

मुकेश ने कहा, ' कॉन्ट्रेक्ट पर हस्ताक्षर हो गए हैं. ये बोहोत बड़े बजट की फिल्म है. एक फिल्म पर 200-300 करोड़ रुपये खर्च होंगे और इसे स्पाइडर मैन बनाने वाली कंपनी सोनी पिक्चर्स बनाएगी.

Updated on: 05 Jun 2023, 09:29 PM

नई दिल्ली:

एक समय में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के शो शक्तिमान (Shaktimaan) को बच्चे खूब पसंद करते थे, वो हर हफ्ते इसके नए एपिसोड्स का इंतजार करते थे. पिछले साल सोनी पिक्चर्स ने ऐलान किया था 'शक्तिमान' टाइटल फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हालांकि अभी तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है. वहीं शक्तिमान, (Shaktimaan) एक्टर मुकेश खन्ना ने फिल्म के बारे में कुछ ऐसे बातों का खुलासा किया जो निश्चित रूप से आपको हैरान कर देंगे. रिपोर्ट्स के बावजूद, मुकेश खन्ना ने शक्तिमान पर इसके बजट सहित कुछ दिलचस्प अपडेट साझा किए हैं. 

मुकेश ने कहा, ' कॉन्ट्रेक्ट पर हस्ताक्षर हो गए हैं. ये बोहोत बड़े बजट की फिल्म है. एक फिल्म पर 200-300 करोड़ रुपये खर्च होंगे और इसे स्पाइडर मैन बनाने वाली कंपनी सोनी पिक्चर्स बनाएगी. लेकिन इसमें देरी होती रही है पहले कोविड महामारी  के कारण देरी हुई. मैंने अपने चैनल पर भी घोषणा की थी कि फिल्म बन रही है, लेकिन…”“मैंने हाल ही में किसी को बताया कि यह एक छोटी फिल्म नहीं है, यह एक बड़ी फिल्म है और इसमें समय लगता है. बहुत कुछ हो रहा है, लेकिन मुझे बात करने की इजाजत नहीं है. बड़ा सवाल यह है कि क्या मैं शक्तिमान बनूंगा? इसे कौन खेलेगा? मैं इस बात को कभी जाहिर नहीं कर सकता, लेकिन यह एक व्यावसायिक फिल्म है, इसलिए इसमें बहुत सारी कॉमिर्शियल बातें शामिल हैं. लेकिन मैं रहूंगा, मेरे बगैर तो शक्तिमान नहीं बन सकता, ये सबको पता है.

ये भी पढ़ें-Gufi Paintal Funeral: गूफी पेंटल का हुआ अंतिम संस्कार, परिवार वालों ने नम आंखों से दी विदाई

क्या रणवीर सिंह आएंगे नजर

एक्टर ने आगे कहा, मैं जो कह सकता हूं वह यह है कि मुझे अब शक्तिमान के गेट-अप में कोई रोल नहीं प्ले करना है. मुझे बंद करना होगा क्योंकि वे कोई तुलना नहीं चाहते. लेकिन फिल्म आ रही है, बहुत जल्द फाइनल अनाउंसमेंट होगी, जहां आपको पता चल जाएगा कि इसमें कौन होगा, इसका निर्देशन कौन करेगा?  इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बनाया जा रहा है, क्योंकि यह इसका हकदार है.”फिल्म के ऐलान के बाद से, इस पर कोई अपडेट नहीं सामने आया है. बाद में, यह बताया गया कि रणवीर सिंह इसमें नजर आएंगे, लेकिन इसकी कोई अधिराकारिक पुष्टि नहीं हुई है.