logo-image

Ramcharan Daughter: सोने के पालने में सोएगी रामचरण की बेटी, मुकेश अंबानी ने दिया ये लग्जरी तोहफा

साउथ स्टार रामचरण शादी के करीब 11 साल बाद पिता बने हैं. आज 30 जून को एक्टर की बेटी का नामकरण है जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Updated on: 30 Jun 2023, 12:41 PM

नई दिल्ली:

Ramcharan Daughter: साउथ के फेमस एक्टर राम चरण (Ram Charan) की बेटी का आज नामकरण हैं. इस मौके पर रामचरण की पत्नी उपासना (Upasana Konidela) ने सोशल मीडिया पर फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं. रामचरण जबसे पिता बने हैं उन्हें खूब बधाइयां मिल रही है. साथ ही एक्टर को इंडस्ट्री से बेटी के लिए महंगे-महंगे तोहफे भी मिले हैं. इस मौके पर रामचरण के लिए देश की अरबपति फैमिली से भी खास उपहार मिला है. खबर है कि मुकेश अंबानी ने रामचरण की बेटी के लिए सोने से बना पालना भिजवाया है.  

आज है रामचरण की बेटी का नामकरण

रामचरण हाल में 20 जून को पिता बने हैं. उनकी पत्नी उपासना ने एक बेटी को जन्म दिया है. बेटी अब पूरे 11 दिन की हो गई है. कपल बेबी गर्ल का नामकरण कर रहे हैं. सेरेमनी में साउथ के सेलेब्स भी शामिल होंगे. नामकरण सेरेमेनी परंपरा के अनुसार, उपासना की मां के घर पर हो रही है. उपासना ने इंस्टाग्राम पर फंक्शन की कई तस्वीरें शेयर की हैं. 

अंबानी फैमिली ने दिया ये खास तोहफा

इस मौके पर RRR एक्टर रामचरण को अंबानी फैमिली से शानदार तोहफा मिला है. पिंकविला की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि बिलेनियर कपल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने रामचरण की नन्हीं बेटी के लिए सोने का पालना गिफ्ट किया है. कथित तौर पर सोने के पालने की कीमत लाखों से भी ज्यादा बताई जा रही है. 

रामचरण की पत्नी उपासना कामिनेनी डिलीवरी के बाद अपनी बेटी के साथ अपनी मां के घर में शिफ्ट हो गई थीं. उपासना की मां मोइनाबाद में रहती हैं. बच्चे के जन्म के बाद से ही जश्न का सिलसिला जारी हैं. मेगा परिवार ने अपनी नन्ही परी का स्वागत बड़े धूमधाम से किया था. सोशल मीडिया पर रामचरण ने बेटी के साथ हैप्पी फैमिली फोटोज भी शेयर की थीं. 

शादी के 11 साल बाद पिता बने रामचरण

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela)

जानकारी के लिए बता दें, शादी के करीब 11 साल बाद राम और उपासना के घर में बच्चे की किलकारी गूंजी है, जिसके चलते एक्टर का परिवार काफी ज्यादा खुश है. फिलहाल कपल के फैंस बच्ची का नाम जानने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि, ऐसी खबरें है कि एक्टर की पत्नी ने पहले ही बेटी के लिए एक खास नाम चुन लिया है और आधिकारिक तौर पर दुनिया के सामने इसकी घोषणा करेंगे.