logo-image

मुग्धा गोडसे और राहुल देव कनाडा में स्वतंत्रता दिवस मनाएंगे !

हर कोई वर्ष के सबसे देशभक्ति दिवस, स्वतंत्रता दिवस को अपने अनोखे तरीके से मनाता है, मुग्धा एन राहुल अपने गुरु तरनेव जी से मिलने के लिए कनाडा जाएंगी.

Updated on: 13 Aug 2022, 03:33 PM

नई दिल्ली :

हर कोई वर्ष के सबसे देशभक्ति दिवस, स्वतंत्रता दिवस को अपने अनोखे तरीके से मनाता है, मुग्धा एन राहुल अपने गुरु तरनेव जी से मिलने के लिए कनाडा जाएंगी. जहा अपने आध्यात्मिक गुरु के जन्मदिन समारोह के साथ वहां स्वतंत्रता दिवस मनाएंगी. मुग्धा ने बताया कि 'यह हमेशा एक दोहरा उत्सव और सच्ची स्वतंत्रता का स्वाद होता है क्योंकि हम उत्सव के हिस्से के रूप में ध्यान, जप और नृत्य करते हैं! कनाडा में काफी संख्या में भारतीय रहते हैं, हमें यकीन है कि देशभक्ति की भावना वैसी ही होगी जैसी देश-देश में होती है.'

यह भी जानिए -  एक्टर साहिल मेहता ने अपनी मूवी रक्षाबंधन पर कही बड़ी बात

मुग्धा बताया कि 'गुरु तरनेव जी मेरे जीवन का एक मुख्य हिस्सा रहे हैं और जब से मैं याद करती हूं, उन्होंने हमें असंख्य तरीकों से मार्गदर्शन और आशीर्वाद दिया है. वह एक अविश्वसनीय कोच और सबसे प्यार करने वाला गुरु है उनके शब्द ज्ञान के मोती की तरह हैं, जो दुनिया को समझते हैं और हम सभी को हर संभव तरीके से सच्ची स्वतंत्रता देते हैं! तरनेव जी सबसे सरल व्यक्ति हैं जिनके पास जीवन के लिए सबसे गहरा दृष्टिकोण है. उनसे मिलना सबसे खूबसूरत महसूस कर रहे हैं और इसीलिए हम उनसे मिलने के लिए कनाडा जा रहे हैं. इसके अलावा हम एक स्वतंत्रता परेड में कई भारतीयों से मिल रहे हैं, 'पैनोरोमा इंडिया' की व्यवस्था की और भारत का स्वाद लिया.