logo-image

Manoj Bajpayee:मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक, इंस्टाग्राम के जरिए दी लोगों को खास सलाह

अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj bajpayee) ने शुक्रवार को खुलासा किया कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है.

Updated on: 06 Jan 2023, 07:00 PM

मुंबई :

अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने शुक्रवार को खुलासा किया कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन्होंने इसका खुलासा करते हुए एक बयान साझा किया है. अपने पोस्ट में उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि जब तक खाता बहाल नहीं हो जाता, तब तक उनके ट्विटर प्रोफाइल से पोस्ट की गए किसी भी कंटेट पर ध्यान न दें. इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, "मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. कृपया (Manoj bajpayee Twitter hack) आज मेरी प्रोफाइल से आने वाली किसी भी चीज से न जुड़ें, जब तक कि समस्या का समाधान नहीं हो जाता. एक समाधान की दिशा में काम कर रहा हूं. मैं आपको पोस्ट करता रहूंगा. धन्यवाद."

ट्विटर पर उनका आखिरी ट्वीट था, "दिल्ली जैसा कि आप जानते हैं कि तापमान 3 डिग्री तक पहुंच गया है, मुझे यकीन है कि आप सभी गर्मी फैलाने के लिए 100 कर रहे हैं. बेघर ~ फेरीवाले ~ मजदूर ~ और हमारे सड़क के कुत्ते को न भूलें. प्लीज ज्यादा से ज्यादा गर्मजोशी फैलाएं, प्यार करें, मुस्कुराएं और ध्यान लगाएं.अपने दोस्तों को टैग करें और आरटी करें.'

परिवार संग वैकेशन पर गए थे मनोज बाजपेयी 

बता दें मनोज बाजपेयी गुरुवार को सोशल मीडिया पर उस समय ट्रेंड करने लगे, जब उन्होंने अपने परिवार संग छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. उन्होंने लिखा, "परिवार और दोस्तों के साथ खूबसूरत पलों को संजोना." मनोज बाजपेयी एक ऐसे एक्टर हैं , जो अपनी फैमली के साथ फोटो सोशल मीडिया पर ज्यादा तस्वीरें शेयर नहीं करते हैं. हाल ही में उनकी फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. फोटो में मनोज बाजपेयी वाइफ नेहा और बेटी वा नायला के साथ नजर आए, साथ ही उनके साथ कई और लोग भी दिखे. फोटो देखकर साफ लग रहा है कि मनोजबाजपेयी फैमिली के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-TKSS: कपिल का अर्चना के ऊपर मजाक पड़ा भारी! एक्ट्रेस ने कह दी ऐसी बात 

 मनोज बाजपेयी (Manoj bajpayee) के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो अगली बार देवाशीष मखीजा की जोरम में दिखाई देंगे.अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव रॉटरडैम के 2023 एडिशन में फिल्म का विश्व प्रीमियर होगा. वेब सीरिज की बात करें तो मनोज बाजपेयी की फैमिली मैन 2 (Family man 2) सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरिज में से एक हैं. इसमें एक्टर ने एक आम आदमी की भूमिका निभाई है, जो फैमिली और करियर के बीच में फंसा है. उसकी पत्नी चाहती है कि वो अपनी एजेंट वाली नौकरी छोड़कर कोई दूसरा काम कर लें. सीरिज में समांथा अक्किनेनी में उनकी पत्नी की भूमिका निभाई है. जिसकी लोगों ने खूब तारीफ की है.