logo-image

Rafuchakkar: मनीष पॉल ने पहले बढ़ाया और फिर घटाया 15 किलो वजन, कैसे.. बताया सीक्रेट

रफूचक्कर के हाल ही में लॉन्च किए गए ट्रेलर ने शो में मनीष पॉल (Manish Paul) के विभिन्न अवतारों की झलक पेश की,

Updated on: 14 Jun 2023, 09:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से एक्टर्स को अपनी रोल को काफी गंभीरता से लेते हुए और अपनी रोल के लिए बड़े फिजिकल चेंज से गुजरते हुए देखा जा सकता है. हाल ही में, हमने सलमान खान, आमिर खान और कई अन्य एक्टर्स को  फिजिकल रूप से खुद को बदलते हुए देखा है. इस बीच अब एक्टर मनीष पॉल (Manish Paul) ने अपनी पहली वेब सीरिज रफूचक्कर के लिए बड़ा परिवर्तन किया है. पूरे शो में पांच अलग-अलग लुक के साथ एक ठग कलाकार का रोल प्ले करने के लिए, मनीष को वजन बढ़ाने और घटाने सहित प्रत्येक रोल के लिए पूरी तरह से निभाने की आवश्यकता है और हमें यह स्वीकार करना होगा कि उन्होंने सच में शानदार काम किया है. 

रफूचक्कर के हाल ही में लॉन्च किए गए ट्रेलर ने शो में मनीष पॉल (Manish Paul) के विभिन्न अवतारों की झलक पेश की, जहां एक लुक के लिए उन्हें एक मोटे पेट वाले, मोटे मीडिल एज वाले के व्यक्ति की तरह वजन बढ़ाने की आवश्यकता थी. अन्य लुक में उन्हें एक बॉडी बिल्डर की तरह दिखना था. प्रत्येक लुक में महारत हासिल करने के लिए, मनीष ने चार महीनों में प्रभावी ढंग से वजन बढ़ाने और घटाने के लिए 4 महीने तक कठिन एक्सरसाइज की.10 किलो वजन बढ़ाने के लिए मनीष पॉल ने सभी बंदिशों को छोड़ दिया और दो महीने तक खाने पर जोर दिया. उसके बाद, उन्हें केवल वजन कम करने बल्कि मांसपेशियों और शरीर के निर्माण में ढाई महीने का समय लगा. 

कब रिलीज होगी सीरिज

मनीष पॉल (Manish Paul) ने बताया, “मैं हमेशा से फिटनेस के प्रति उत्साही रहा हूं, हालांकि मैं जिम फ्रीक नहीं हूं, लेकिन मैं स्वस्थ शरीर के लिए काम करता रहा हूं. हालांकि, रफूचक्कर (Rafuchakkar) ने मुझे फिजिकल चेंज की एक रोलर कोस्टर सवारी पर डाल दिया. जैसा कि मैंने एक ठग कलाकार की भूमिका निभाई है, मेरे पांच अलग-अलग रूप और अवतार हैं. बता दें, मनीष पॉल 15 जून से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाली अपनी पहली डिजिटल सीरीज 'रफूचक्कर' में अपने अनदेखे और अद्भुत अवतार से सभी के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं.