logo-image

हाथों में हाथ थामें दिखे मलाइका-अर्जुन, फोटो देख परिणीति बोलीं- 'CUTIESSSS'

मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora) ने सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को बर्थडे की बधाई देते हुए एक फोटो शेयर की है

Updated on: 27 Jun 2019, 03:16 PM

highlights

  • मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की फोटो
  • फोटो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं
  • फोटो में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे हॉट दिखने वाली अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की लव स्टोरी सुर्खियों में हैं. अर्जुन कल 34 साल के हो चुके हैं. अर्जुन बुधवार को अपना 34वां जन्मदिन मनाने के लिए मलाइका संग छुट्टियों गए हुए थे. मलाइका ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन के मौके पर कुछ ऐसा किया, जो उनके रिश्ते पर मुहर लगाने के लिए काफी है.

यह भी पढ़ें- Dostana 2: पहली बार नजर आएगी कार्तिक आर्यन-जान्हवी कपूर की जोड़ी, बाकी है अभी 1 सस्पेंस

मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora) ने सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को बर्थडे की बधाई देते हुए एक फोटो शेयर की है. मलाइका और अर्जुन कपूर की ये फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही, जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Happy bday my crazy,insanely funny n amazing @arjunkapoor ... love n happiness always'. इस फोटो को अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंटस की बाड़ सी आ गई है. फैंस से लेकर सेलिब्रिटी तक सभी इस पर कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Movie First look: विक्की कौशल बने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ, पहचानना है मुश्किल

View this post on Instagram

Happy bday my crazy,insanely funny n amazing @arjunkapoor ... love n happiness always

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

इस फोटो पर बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कहा, 'CUTIESSSS' तो वहीं दिया मिर्जा ने कहा, 'Happy birthday @arjunkapoor!!! Love love and more love'.

यह भी पढ़ें- अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर नीना गुप्ता ने कहा- 'मेरी हॉट फोटो को मिलते हैं बहुत कमेंट'

यह भी पढ़ें- कबीर सिंह के बाद अब इस तेलुगू फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर!

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब ये दोनों कहीं बाहर एक साथ छुट्टियां मनाने गए हैं बल्कि इससे पहले भी ये साथ जा चुके हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन जल्द ही आशुतोष गोवारीकर की फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगे, जो एक पीरियड ड्रामा है. 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में संजय दत्त और कृति सैनन भी हैं.