logo-image

Maidan Trailer: अजय देवगन ने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, शेयर किया फिल्म का फाइनल ट्रेलर

Maidan Final Trailer Release: अजय देवगन की मैदान ने काफी चर्चा पैदा की है, और अब निर्माताओं ने रिलीज से पहले प्रशंसकों को अंतिम ट्रेलर पेश किया है.

Updated on: 02 Apr 2024, 12:46 PM

New Delhi:

Maidan Final Trailer Release: मोस्ट अवेटेड फिल्म मैदान (Maidan) इस साल स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है, जिससे फैस के बीच हलचल मच गई है. अजय देवगन स्टारर, जीवनी पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ने फैंस का एक्साइटमेंड बढ़ाते हुए फिल्म का टीज़र और पोस्टर शेयर किए हैं. पहले शेयर किए गए ट्रेलर ने दर्शकों को कहानी की एक झलक दी, जिसमें भारतीय फुटबॉल पर महान कोच सैयद अब्दुल रहीम के प्रभाव पर ध्यान केंद्रित किया गया था. प्रियामणि और गजराज राव भी अच्छी भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं, जो उत्साह बढ़ा रहे हैं. अब, अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर फाइनल ट्रेलर के एक नए पोस्टर के साथ फैंस का एंटरटेनमेंट किया. फाइनल ट्रेलर इसकी अच्छी कहानी और टैलेंटेड कलाकारों को प्रदर्शित करने के लिए तैयार हैं. 

मैदान फाइनल ट्रेलर अब रिलीज हो गया है
अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर मैदान का फाइनल ट्रेलर जारी किया. अंतिम ट्रेलर में कोच एस. अब्दुल रहीम और उनकी भारतीय फुटबॉल टीम को फुटबॉल के क्षेत्र में हमारे देश के लिए इतिहास बनाने का प्रयास करते समय कई कठिन बाधाओं का सामना करना पड़ता है. एक महान शख्सियत की उल्लेखनीय यात्रा से प्रेरित, यह फिल्म कोच सैयद अब्दुल रहीम की कहानी बताती है, जिनकी अटूट प्रतिबद्धता और राष्ट्र के उत्थान की उत्कट इच्छा ने भारत को बहुत गौरव दिलाया. 

फिल्म मैदान के बारे में
मैदान अमित रविंदरनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें अजय देवगन आधुनिक भारतीय फुटबॉल के वास्तुकार के रूप में जाने जाने वाले सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म 1952 से 1962 तक वर्णित भारतीय फुटबॉल के स्वर्ण युग पर बेस्ड है. 

अजय देवगन का वर्क फ्रंट
अजय देवगन को आखिरी बार शैतान (Shaitan) में देखा गया था जिसमें आर माधवन (R Madhawan) और ज्योतिका (Jyotika) भी भूमिकाओं में थे. इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अभी भी सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है. अजय देवगन (Ajay Devgan) के पास पाइपलाइन में सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट्स में से एक है. वह अपनी आने वाली  फिल्म मैदान (Maidan) की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कहानी सैयद अब्दुल रहीम के मलिन बस्तियों के टैलेंटेड युवाओं को शामिल करते हुए एक टीम को इकट्ठा करने और मार्गदर्शन करके भारतीय फुटबॉल को वैश्विक मंच पर ऊपर उठाने के अथक प्रयासों के इर्द-गिर्द घूमती है. मैदान (Maidan) में अजय के अलावा प्रियामणि और गजराज राव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और यह 10 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है.

यह भी पढ़ें - Ajay Devgan Birthday: अजय देवगन के जन्मदिन पर काजोल ने शेयर किया फनी पोस्ट, देखें तस्वीर

मैदान के अलावा, अजय के पास सिंघम अगेन है जिसमें दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह हैं. उनके पास दे दे प्यार दे 2, रेड 2, सन ऑफ सरदार 2 और धमाल 4 भी हैं.