logo-image

Mahira Khan: "उन पीड़ितों के लिए प्रार्थनाएं,' आखिर किसकी तरफ इशारा करता है माहिरा का ये ट्वीट?

माहिरा (Mahira Khan) ने पोस्ट लिखा, "उन पीड़ितों के लिए प्रार्थनाएं.. जिन्होंने अपने बच्चों, अपने पूरे परिवार को खो दिया है, जिनके पास घर नहीं हैं, जो हर पल दर्द में हैं.

Updated on: 20 Oct 2023, 06:32 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) हाल ही में दूसरी बार फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधी हैं, उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की हैं, एक्ट्रेस को आज भी लोग शाहरुख खान की हीरोइन के नाम से जानते हैं. फिलहाल वो अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में है. उन्होंने एक ट्रोलर की क्लास लगाई है जिसने उनके "पीड़ितों के लिए प्रार्थना" वाले ट्वीट को लेकर उन पर ताना मारा था. उन्होंने एक्स पर एक नोट लिखा, लेकिन ये नहीं बताया कि आखिर ये ट्वीट था किसके लिए. 

दरअसल माहिरा (Mahira Khan) ने पोस्ट लिखा, "उन पीड़ितों के लिए प्रार्थनाएं.. जिन्होंने अपने बच्चों, अपने पूरे परिवार को खो दिया है, जिनके पास घर नहीं हैं, जो हर पल दर्द में हैं.. और विशेष रूप से उन लोगों के लिए जो अज्ञानी हैं और इस बारे में गलत जानकारी रखते हैं," उनके चारों ओर पीड़ा है. ब्रह्मांड हम सभी पर दयालु हो.

हॉलीवुड कॉन्ट्रैक्ट को जोखिम में नहीं डालेंगी माहिरा

उनके इस पोस्ट पर एक एक्स यूजर ने कहा, "माहिरा अपने भावी हॉलीवुड कॉन्ट्रैक्ट को जोखिम में नहीं डाल सकतीं, इसीलिए उन्होंने इजराइल का नाम नहीं लिया. मजबूरिया होती है (उनके पास कोई विकल्प नहीं है)." माहिरा ने जवाब दिया, "उह मैं इसे जोर से और स्पष्ट रूप से कहती हूं. बैठ जाओ. (हाथ जोड़ने वाली इमोजी) फिलिस्तीन के लिए प्रार्थना करने के लिए अपने समय का उपयोग करें."

 बता दें, माहिरा के ट्वीट पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स सामने आए हैं. एक व्यक्ति ने लिखा, "मुझे लगता है कि मैं अंधा हूं क्योंकि मैं lsraeI नाम नहीं पढ़ सकता." एक ट्वीट में लिखा था, "हॉलीवुड सेलिब्रिटी के रूप में एक्टिंग करने की कोशिश न करें क्योंकि आप नहीं हैं, यह बताएं कि इज़राइल फिलिस्तीनी बच्चों पर बमबारी कर रहा है." एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "इतना ज़ोरदार और स्पष्ट नहीं."इस महीने की शुरुआत में हमास के आतंकवादियों द्वारा इज़राइल में घुसकर दशकों में पहली बार सड़कों पर बंदूक की लड़ाई शुरू करने के बाद संघर्ष शुरू हुआ.