logo-image

Mahesh Babu Birthday : महेश बाबू की ऐसे शुरू हुई थी लवस्टोरी, जानकर होगी हैरानी

आज 'महेश बाबू' (Mahesh Babu) का जन्मदिन है. एक्टर आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं.

Updated on: 09 Aug 2022, 08:26 AM

नई दिल्ली :

साउथ के जाने माने एक्टर 'महेश बाबू' (Mahesh Babu)आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वो अपने गुड लुक और दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. आज एक्टर के लिए बेहद ही खास दिन है क्योंकि आज एक्टर का जन्मदिन है. एक्टर आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर के चाहने वाले केवल साउथ ही नहीं पूरे इंडिया में फैले हुए हैं. उनकी फैंस फॉलोइंग कमाल की है, जिसमें ज्यादातर फीमेल ही हैं. एक्टर के जन्मदिन के खास मौके पर आज हम उनकी और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे. तो चलिए जानते हैं महेश की मुलाकात नम्रता से कैसे हुई है ? 

यह भी जानिए - अक्षय कुमार के साथ क्यों किया जा रहा है तापसी पन्नू को कंपेयर ?

आपको बता दें कि महेश बाबू (Mahesh Babu)और नम्रता की लव स्टोरी काफी फिल्मी है. महेश बाबू की पहली मुलाकाल नम्रता शिरोड़कर से तेलुगू फिल्म 'वामसी' के दौरान हुई थी. पहली मुलाकात में ही महेश उनपर अपना दिल हार बैठे थे. दोनों को इस बात की खबर नहीं थी कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने के साथ- साथ उनकी लव स्टोरी भी शुरु हो जाएगी. पहली मुलाकात में ही महेश बाबू और नम्रता काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. फिल्म की शूटिंग जैसे-जैसे आगे बढ़ी, वैसे-वैसे ही इनकी लवस्टोरी भी आगे बढ़ती गई और शूटिंग खत्म होने तक दोनों एक-दूसरे से प्यार कर बैठे थे. फिल्म के अंत तक एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला कर चुके नम्रता और महेश ने आखिर तक अपना रिश्ता कबूल नहीं किया था. मीडिया तो दूर की बात है  महेश बाबू ने नम्रता शिरोडकर के साथ अपने रिश्ते के बारे में परिवार को भी नहीं बताया था.

शायद इसका कारण दोनों की उम्र में चार साल का फासला था, लेकिन आज तक भी दोनों के रिश्ते पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. बताते चलें कि महेश ने नम्रता को पांच साल तक डेट करने के बाद उनसे शादी करने का फैसला लिया था. फिल्म के अंत तक एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला कर चुके नम्रता और महेश ने आखिर तक अपना रिश्ता कबूल नहीं किया था. दोनों ने अपने प्यार भरे इस रिश्ते को नाम देते हुए 10 फरवरी 2005 को सात फेरे लिए और पति-पत्नी बन गए.