logo-image

Madhuri Dixit Birthday : आज भी है माधुरी को किसिंग सीन करने का पछतावा, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड की धक धक गर्ल के नाम से पॉपुलर हुई माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit ) के लिए आज का दिन खास है. दरअसल, वो आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. हर कोई एक्ट्रेस को जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हुआ नजर आ रहा है.

Updated on: 15 May 2023, 10:54 AM

नई दिल्ली :

Happy Birthday Madhuri Dixit : बॉलीवुड की धक धक गर्ल के नाम से पॉपुलर हुई माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit ) के लिए आज का दिन खास है. दरअसल, वो आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. हर कोई एक्ट्रेस को जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हुआ नजर आ रहा है. माधुरी को हिंदी सिनेमा की बेस्ट डांसर के रूप में जाना जाता है लेकिन 'चोली के पीछे' में उन्होंने कुछ ऐसा किया जो उनकी प्रतिभा से परे था. उनकी एक्टिंग और डांस के लोग आज भी दीवाने हैं. माधुरी का अंदाज फैंस के दिल पर तीर की तरह वार करता है. आज का दिन उनके लिए बेहद खास है तो इसे और शानदार बनाने के लिए हम उनका एक किस्सा आपके साथ शेयर करेंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

फिल्म 'दयावान'

माधुरी दीक्षित ने अपने चार दशक लंबे करियर में 70 से भी ज्यादा फिल्में की हैं, जिनमें से ज्यादातर फिल्मों को फैंस का प्यार मिला है. हर फिल्म में उनका किरदार अलग और खास रहता है. लेकिन एक ऐसी फिल्म है जिसको करने का पछतावा माधुरी को आज भी है, जिसका जिक्र एक्ट्रेस ने एक 1993 में दिए गए इंटरव्यू में किया था. बता दें, एक्ट्रेस को 1988 में आई फिल्म 'दयावान' में विनोद खन्ना के साथ किसिंग सीन करने का आज तक पछतावा है, जिसके लिए उन्हें दर्शकों से भी काफी फटकार मिली थी. 

किसिंग सीन न करने की खाई कसम 

आपको बता दें, इस किसिंग सीन पर सवाल किए जाने पर एक्ट्रेस के दबे हुए जज्बात बाहर आ गए थे और उन्होंने कहा था, 'जब भी पीछे पलटकर देखती हूं तो लगता है कि मुझे ये नहीं करना चाहिए था. लेकिन, शायद तब मैं थोड़ा डर गई थी. तब मैं सोचती थी कि मैं एक एक्ट्रेस हूं और डायरेक्टर ने इस सीन को खास तरीके से प्लान किया है. ऐसे में अगर मैं ये नहीं करुंगी तो इसका असर हमारी फिल्म पर पड़ेगा.' माधुरी ने आगे कहा था, 'मुझे पता नहीं था कि आप ऐसे सीन के लिए मना कर सकते हैं. इसके बाद मैंने कभी किसिंग सीन नहीं करने की कसम खाई. ' 

यह भी पढ़ें : Amitabh Bachchan : अनजान शख्स के साथ अमिताभ बच्चन ने की बाईक की सवारी, वजह कर देगी हैरान