logo-image

Gautami Patil: लावणी डांसर गौतमी पाटिल का MMS वीडियो लीक, पुणे में FIR दर्ज

एमएमएस फीमेल सेलेब्रिटीज के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर कई फीमेल एक्ट्रेस अपने निजी वीडियो के वायरल होने के गंभीर परिणाम भुगत चुके हैं.

Updated on: 28 Feb 2023, 04:48 PM

मुंबई :

एमएमएस फीमेल सेलेब्रिटीज के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर कई फीमेल एक्ट्रेस अपने निजी वीडियो के वायरल होने के गंभीर परिणाम भुगत चुके हैं. इन्हीं सबमें एक नाम लोकप्रिय लावणी डांसर गौतमी पाटिल (Lavani Dancer Gautami Patil)  का भी है. उनका एमएमएस (MMS) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और कथित तौर पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा तब फिल्माया गया. जब वह हाल ही में एक कार्यक्रम में कपड़े बदल रही थी. बताया जा रहा है किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी -छिपे लावणी का वीडियो बनाया और इंटरनेट पर लीक कर दिया.

हालांकि, पुलिस ने तुरंत इस मामले को संज्ञान में लिया और समूह के एक सदस्य द्वारा शिकायत दर्ज की गई है. अज्ञात आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354-सी और सूचना की संबंधित धाराओं के तहत FIR भी दर्ज की गई है. इस बीच, महाराष्ट्र महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने ट्विटर पर कहा कि आयोग ने पुलिस से 'महिलाओं के खिलाफ साइबर अपराध को रोकने के लिए एक कार्रवाई कार्यक्रम की घोषणा' करने को कहा है.

ये भी पढ़ें-Samantha Ruth Prabhu: सिटाडेल की शूटिंग में घायल हुईं सामंथा, शेयर की जख्मी हाथों की तस्वीर

डेढ़ से दो लाख रुपए चार्ज करती है लावणी 

इससे पहले जनवरी 2023 में गौतमी पाटिल की एक शख्स को पीटने की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. भारी भीड़ के बीच उस व्यक्ति ने कथित तौर पर उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. वीडियो 3 महीने पुराना लग रहा था और इसे सांगली के बेदाग गांव में एक कार्यक्रम में लिया गया था. धुले की 26 साल की लावणी डांसर अक्सर अपने मोहक प्रदर्शन के लिए चर्चा में रही हैं. नवंबर 2022 में, लोकप्रिय लावणी डांसर ने कार्यक्रम स्थल पर एक बुजुर्ग व्यक्ति के मृत पाए जाने के बाद सुर्खियां बटोरीं. गौतमी ने बाद में इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि यह दुखद घटना उनके डांस एक्ट के बंद होने के बाद हुई.  पुणे के एक पुलिस स्टेशन में वीडियो को लेकर मामला दर्ज किया गया.  लावणी ने खूबसूरती के साथ साथ अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाया है. लावणी एक डांस शो के लिए डेढ़ से दो लाख रुपए चार्ज करती हैं.