logo-image

Kundali Bhagya फेम Dheeraj Dhoopar के घर आया नन्हा मेहमान, इस तरह किया स्वागत

'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) अब तो इस शो को अलविदा कह चुके हैं. लेकिन इसके अलावा एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ की वह से भी सुर्खियों में थे. क्योंकि उनकी पत्नी प्रेग्नेंट थी. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि कपल ने बच्चे का वेल्कम किया है.

Updated on: 10 Aug 2022, 10:04 AM

नई दिल्ली:

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) फेम धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) अब तो इस शो को अलविदा कह चुके हैं. लेकिन इसके अलावा एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ की वह से भी सुर्खियों में थे. गौरतलब है कि उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा (Vinny Arora pregnancy) प्रेग्नेंट थी. हाल ही में उन्होंने जानकारी दी है कि उनके घर नन्हे मेहमान (Dheeraj Dhoopar welcomes baby boy) का आगमन हो गया है. जिसके बाद से बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गए हैं. आम लोगों से लेकर इंडस्ट्री के तमाम लोग धीरज और विन्नी (Dheeraj Dhoopar Vinny Arora) को बधाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dheeraj Dhoopar (@dheerajdhoopar)

आपको बता दें कि एक्टर ने इस खुशखबरी की जानकारी अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम पेज (Dheeraj Dhoopar instagram page) पर एक पोस्ट के जरिए दी. जिसमें उन्होंने एक साथ दो तस्वीरें (Dheeraj Dhoopar instagram post) शेयर की हैं. पहली तस्वीर में तो एक्टर ने बताया है कि उन्हें और उनकी पत्नी विन्नी को अपने बच्चे के इस दुनिया में आने की जानकारी देते हुए खुशी हो रही है. वहीं, दूसरी तस्वीर प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान दोनों के फोटोशूट की है. जिसमें वे काफी खुश दिख रहे हैं. कपल (Dheeraj Dhoopar Vinny Arora become parents) की इस खुशी को उनके साथ-साथ उनके फैंस भी खूब इंज्वॉय कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि एक्टर 'कुंडली भाग्य' से निकल चुके हैं और जल्द ही रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' (Dheeraj Dhoopar in Jhalak Dikhhla Jaa) में दिखने वाले हैं. वहीं, एक अन्य शो 'शेरदिल शेरगिल' से जुड़ी रिपोर्ट्स भी सामने आ रहीं हैं कि धीरज इसमें भी दिखने वाले हैं. वहीं, उनकी पत्नी और टीवी एक्ट्रेस बीते दिनों 'पति पत्नी और वो' में दिखाई दी थी. फिलहाल तो उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है, क्योंकि वो अपने मदरहुड को इंज्वॉय करने की प्लानिंग में हैं.