logo-image

Orry aka Orhan Awatramani: कभी होटल में वेटर का काम करते थें ओरी, आज स्टार्स के साथ पार्टी करते हैं एन्जॉय

ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी बॉलीवुड में सबसे अधिक चर्चा का विषय बन हुए है. उन्हें अक्सर फेमस फिल्मी हस्तियों के साथ पार्टी करते, घूमते और तस्वीरें खिंचवाते देखा जाता है. हर कोई उनकी पहचान के बारे में जानना चाहता है.

Updated on: 09 Nov 2023, 09:32 PM

नई दिल्ली:

ओरहान अवत्रामणि (Orhan Avatramani) उर्फ ओरी, हाल ही में नेटिज़न्स के लिए चर्चा का विषय बने हुए हैं, क्योंकि उन्हें अक्सर ए-लिस्टर बॉलीवुड सितारों के साथ घूमते, पार्टियों में देखा जाता है. वह उनके साथ पोज देते हुए तस्वीरें खिंचवाते है. सोशल मीडिया यूजर्स लंबे समय से उनके बारे में जानना चाहते है. तो आज उनके वर्क प्रोफ़ाइल, उनकी आय के स्रोत और बहुत कुछ के बारे बात करते हैं. कॉफी विद करण 8वें एपिसोड में, अनन्या पांडे और सारा अली खान ने भी ओरी के बारे में बात की, जिससे एक बार फिर नेटिज़न्स उसकी पहचान के बारे में जानने को एक्साइटेड हो गए.

ओरी जो सितारों के साथ पोज़ देती है?

ओरहान अवत्रामणि (Orhan Avatramani)  उर्फ ओरी का जन्म 2 अगस्त को मुंबई में हुआ था और वह बिजनेसमैन सूरज के अवत्रामणि और शहनाज अवत्रामणि के बेटे हैं. अवत्रामणिस (Orhan Avatramani)  एक अमीर परिवार से है, और वे शराब, होटल और रियल एस्टेट व्यवसायी हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड हस्तियों और शक्तिशाली हस्तियों के बच्चों के साथ अमेरिका में पढ़ाई की. उनके नए इंस्टाग्राम पोस्ट में खुद को एक इंटरव्यू देते हुए दिखाया गया है, जहां उन्होंने खुलासा किया है कि वह कौन हैं और हर बार फेमस बॉलीवुड ए-लिस्टर्स के साथ कैसे पेश आते हैं.

कभी वेटर के रूप में काम करते थे ओरी

उसी इंटरव्यू में, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह अपने लाइफ में एक समय वेटर के रूप में काम करते थे और एक 'वेटर' ग्रुप का हिस्सा थे. नेटिज़न्स ने उनके लिंक्डइन प्रोफ़ाइल को भी खंगाला और पाया कि वह पिछले छह सालों से रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries Limited) में एक स्पेशल प्रोजेक्ट मैनेजर हैं.

यह भी पढ़ें- Koffee with Karan 8: नेटिज़न्स को पसंद आई सारा और अनन्या की दोस्ती , लेकिन फैंस चाहते हैं दोनों में ये बदलाव

कॉफी वीथ करण में सारा ने ओरी के बारे में बताया

कॉफी वीथ करण 8 (Koffee with karan) के नए एपिसोड में, जब करण जौहर (Karan Johar) ने सारा और अनन्या के BFF ओरी की रहस्यमयी वर्क प्रोफ़ाइल के बारे में पूछा, ओरी कौन है, दुनिया जानना चाहती है?, जवाब में सारा ने कहा, वह कई चीजों में माहिर इंसान हैं. वह वास्तव में एक मजाकिया व्यक्ति हैं.

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor: जब जान्हवी को पापा ने इस शख्स से बात करने की दी सलाह, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन